बिज़नेस

Shark Tank के जज Anupam Mittal की उम्र जान कर आप हैरान रह जाएंगे, खूब पैसा है बावा

Shark Tank के जज Anupam Mittal की उम्र जान कर आप हैरान रह जाएंगे, खूब पैसा है बावा
x
Who is Anupam Mittal Shark Tank: Sony Tv में आने वाले Shark Tank India शो के जज है अनुपम मित्तल

Who is Anupam Mittal Shark Tank: नए उद्यमियों की जिंदगी बदल देने वाले Shark Tank India जो कि एक बिज़नेस रिएलिटी शो है उसमे टोटल 7 जज हैं, जिनमे से एक हैं अनुपम मित्तल (Anupam Mittal) जिनके पीछे लड़कियां दीवानी हो गई हैं। इस लिए नहीं कि वो बहुत पैसे वाले हैं बल्कि इस लिए क्योंकी अनुपम मित्तल काफी अच्छे दीखते हैं स्मार्ट हैं और गुड लुकिंग हैं, बाकी जजेस की तरह अनुपम किसी कंटेस्टेंट से बदतमीजी भी नहीं करते हैं। स्वाभाव से भले आदमी समझ में आते हैं।


Anupam Mittal Age:

लेकिन आज अपन उन बेचारी लड़कियों की उम्मीदों में पानी फेरने वाले हैं जो अनुपम मित्तल से शादी बनाने की सोच रही हैं.दरअसल शो में सबसे यंग दिखने वाले अनुपम मित्तल की उम्र 51 साल है, क्यों चौक गए ना... जी हां अनुपम मित्तल इस शो के सबसे उम्रदराज जज हैं लेकिन उसकी फिज़िक और पर्सनालिटी ऐसी है कि वो 30-32 साल से ज़्यादा उम्र के नहीं दीखते। अनुपम का जन्म 23 दिसंबर 1971 में मुंबई में हुआ था

Anupam Mittal Business

अनुपम मित्तल देश के टॉप बिजनेसमैन में शुमार हैं, उनकी स्मार्टनेस की चर्चा हर तरफ होती है, अनुपम बिज़नेस के अलावा फिल्मों में भी इन्वेस्ट करते हैं। अनुपम मित्तल Peoples Group के फाउंडर और सीईओ हैं, इतना ही नहीं आपने शादी डॉट कॉम के बारे में तो सुना ही होगा, वो असल में अनुपम मित्तल की ही कम्पनी है। अनुपम ने बॉलीवुड की कई फिल्म जैसे फ्लेवर और 99 के प्रोड्यूसर भी हैं। और शार्क टैंक इंडिया में भी वो इन्वेस्टर हैं। इतना ही नहीं Mauj App, IAMAI, H2 और Lets Venture online, Zepo में भी इन्वेस्टर हैं उन्होंने 94 से ज़्यादा बिज़नेस में इन्वेस्ट किया है।

Anupam Mittal Educational background

अनुपम ने बोस्टन कॉलेज से MBA की पढाई की थी, और पढाई के बाद इंडिया वापस आ कर उन्होंने अपनी कंपनी पीपल्स ग्रुप की नींव रखी थी. इसके बाद उन्होंने Shadi.com और People Pictures जैसे बिज़नेस को भी शुरू किया था। अनुपम मित्तल भारत के सबसे शक्तिशाली 50 लोगों में शुमार हैं।

Anupam Mittal Wife


अनुपम मित्तल शादीशुदा हैं और उनकी पत्नी मॉडल हैं जिनका नाम आंचल कुमार है। दोनों की एक बेटी भी हैं, अनुपम के परिवार में उनके पिता गोपाल कृष्ण मित्तल और माता भगवती देवी हैं।


Next Story