बिज़नेस

जब रवीना ने अक्षय को रेखा के साथ पकड़ा था!

जब रवीना ने अक्षय को रेखा के साथ पकड़ा था!
x
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर खिलाडी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों फिल्मो की शूटिंग में व्यक्त है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर खिलाडी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों फिल्मो की शूटिंग में व्यक्त है. 2022 में आने वाली कई फिल्मो में अक्षय कुमार नजर आने वाले है. उम्र भले ही बढ़ती जा रही हो लेकिन अक्षय कुमार का रुतबा कम होने का नाम नहीं ले रहा है. अक्षय कुमार एक ऐसे एक्टर है जिनका नाम कई एक्ट्रेस से जुड़ चुका है. यही नहीं कई मशहूर एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार के ऊपर गंभीर आरोप भी लगाए थे. आज हम आपको अक्षय कुमार और रेखा से जुड़ा कुछ किस्सा बताने जा रहे है.

अक्षय कुमार की शादी की बात करे तो ट्विंकल खन्ना से पहले अक्षय की शादी रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी से लग चुकी है. यही नहीं इसके अलावा भी अक्षय कुमार के कई एक्ट्रेस से रिश्ता रहा है. खिलाडी अक्षय कुमार ऐसे एक्टर है जो फिल्मो से ज्यादा निजी लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चे में रहते है. एक समय था जब अक्षय कुमार और एक्ट्रेस रेखा का रोमांस सातवें आसमान में था. बताया जाता है की रेखा अक्षय कुमार के लिए इस कदर पागल थी की अपने रस्ते से रवीना टंडन ने को हटाना चाहती थी. अक्षय ने रेखा की वजह से रवीना से शादी तोड़ दी थी. रवीना ने दावा किया था कि उन्होंने अक्षय और रेखा को रंगे हाथों पकड़ा था.

दरअसल ये किस्सा तब का है जब फिल्म खिलाड़ियों की खिलाड़ी की शूटिंग चल रही थी. इस दौरान अक्षय कुमार और रेखा एक दूसरे के रिलेशनशिप में थे. इस फिल्म में रेखा भी थी जो रवीना टंडन की बड़ी बहन का रोल कर रही थी. बताया जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा अक्षय कुमार पर फ़िदा हो गई थी और उनके पीछे पड़ गई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेखा शूटिंग के दौरान ही अक्षय कुमार को घूरती रहती थी. यही नहीं रेखा के इस बर्ताव को रवीना काफी टाइम से नोटिस कर रही थी और अक्षय और रेखा की बढ़ती नजदीकियां देख रवीना टंडन रेखा पर भड़क गई. यही नहीं रेखा अक्षय के लिए सेट पर खाना तक ले जाने लगी थी. रेखा के लिए रवीना ने अपना गुस्सा एक इंटरव्यू के दौरान निकाला था.


Next Story