बिज़नेस

WhatsApp दे रहा 10 लाख रूपए, जल्दी से ले ले!

WhatsApp दे रहा 10 लाख रूपए, जल्दी से ले ले!
x

अब इन Smartphones में नहीं चला पाएंगे WhatsApp, देखें लिस्ट...

WhatsApp इन दिनों अपने ग्राहकों को 10 लाख रूपए तक का लोन दे रहा है.

Small business loan: अगर आप व्हाट्सप्प (WhatsApp) का इस्तेमाल करते है तो आपके लिए खुशखबरी है. बता दे की व्हाट्सप्प अक्सर अपने ग्राहकों के लिए नई-नई चीज़े लेकर आता है. अगर आप कोई नया बिजनेस करने को सोच रहे है और आपको लोन की जरूरत है लेने कही मिल नहीं पा रहा है. तो टेंशन लेने का नहीं व्हाट्सप्प (WhatsApp) अब लोन देने की प्रक्रिया शुरू कर दिया है. बता दे की व्हाट्सप्प ने नॉन-बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनी (NBFC) पर इंस्‍टैंट बिजनेस लोन की सुविधा लॉन्‍च की है. व्हाट्सअप कंपनी ने दावा किया है की वह अपने ग्राहकों को मात्र 5 मिनट में 10 लाख रूपए तक का लोन अप्रूव कराएगा.

कभी भी करे अप्‍लाई

व्हाट्सप्प के मुताबिक ग्राहकों के लिए ये बेहद आसान तरीके का लोन होगा. इस लोन को हासिल करने के लिए थोड़े से डॉक्यूमेंट में काम चल जायेगा. व्हाट्सअप ने बताया की ग्राहकों के KYC, बैंक अकाउंट वेरिफिकेशन और मेन्‍डेट सेटलप के जरिए अप्‍लीकेशन मिलान करने के बाद लोन दे दिया जायेगा.

ये है प्रोसेस

बता दे की व्‍हाट्स के जरिए लोन लेने के लिए यूजर को सबसे पहले 9019702184 नंबर पर "Hi" लिखकर भेजना होगा. उसके बाद सही-सही जानकारी देनी होगी. KYC पूरी होने के बाद बैंक ट्रांसफर डिटेल वेरिफाई होगा फिर आपको रजिस्‍ट्रेशन पूरा करना होगा और फिर आपके अकाउंट में पैसे आ जायेगे.

पूरी तरह सुरक्षित

IIFL फाइनेंस के चीफ ने बताया की ये पूरी तरह सुरक्षित होगा. हैकर्स से बचने के लिए व्हाट्सप्प को पूरी तरह सुरक्षित किया गया है. इस लोन में होम लोन, गोल्‍ड लोन, बिजनेस लोन, माइक्रोफाइनेंस, कैपिटल मार्केट फाइनेंस और डेवलपर एंड कंस्‍ट्रक्‍सशन फाइनेंस प्रोडक्‍ट शामिल हैं.

Next Story