बिज़नेस

786 के सिक्के में ऐसा क्या है सब उछल-उछल कर करोड़ो रूपए देने के लिए तैयार है, जानिए!

786 के सिक्के में ऐसा क्या है सब उछल-उछल कर करोड़ो रूपए देने के लिए तैयार है, जानिए!
x

786 कॉइन 

786 के सिक्के के बदले आपको घर बैठे लाखो रूपए मिल सकते है.

इन दिनों मार्केट में तेजी से पुराने सिक्के और नोट को बेचा जा रहा है. ऐसे में यदि आपके पास भी पुराने सिक्के और नोट है तो आपको भी इसके बदले लाखो रूपए मिल सकते है. बता दे की 1 रुपए के सिक्के को 10 करोड़ में बेचा गया था. वही 2 रुपए के सिक्के को 10 लाख रुपएमें बेचा गया था. कई ऐसी वेबसाइट है जो ऑनलाइन खरीदी बेचीं करती है. घर बैठे इन सिक्को जो आप क्विकर.कॉम, कॉइनबाजार.कॉम जैसी कई साइट्स अपने प्लेटफॉर्म पर बेच सकती है.

सबसे पहले आपको https://www.quikr.com/home-lifestyle/old-coins-sale+Coins-Stamps+India+z204f पर जाना होगा. अगर आपके पास भी 786 नंबर का सिक्का है तो आपको घर बैठे 1 लाख रूपए मिल सकते है. इसे बेचने के लिए आपको सिक्के-नोट की तस्वीर लेनी होगी और उसे वेबसाइट में अपलोड करनी होगी. इसके बाद रजिस्टर करने के बाद अपना नाम, मोबाइल डालना होगा.

यदि आप अपने पास मौजूद एंटीक कॉइन या नोट को बेचना चाहते हैं तो यहां आप फ्री में ऐड पोस्ट कर सकते हैं. अगर कोई खरीदार आपको मिलता है तो अपने कॉइन या नोट बेचकर लाखों कमा सकते हैं. आपको प्रोडक्ट का प्राइस खुद तय करना है. लेकिन, खरीदार के मुताबिक आप उससे कम प्राइस पर भी बेच सकते हैं. आइये जानते हैं क्या करना होगा.

(डिस्क्लेमरः यह खबर अलग-अलग स्रोतों से जुटाई गई सूचनाओं पर आधारित है. रीवा रियासत न्यूज़ इस तरह के किसी खबर की पुष्टि नहीं करता है.)

Next Story