बिज़नेस

Shubman Gill Elon Musk: शुभमन गिल ने एलोन मस्क से ऐसा क्या कह दिया कि भयंकर ट्रोल होने लगे

Shubman Gill Elon Musk: शुभमन गिल ने एलोन मस्क से ऐसा क्या कह दिया कि भयंकर ट्रोल होने लगे
x
What did Shubman Gill say to Elon Musk: Twitter वाले भईया Elon Musk को क्रिकेटर Shubman Gill ने ट्वीट करते हुए मजाक किया था, अब लोग उनके मजे ले रहे हैं

Shubman Gill Elon Musk: दुनिया के सबसे बड़े धन्नासेठ एलोन मस्क ने जब से Twitter खरीदा है तब से वो पूरी दुनिया को खरीदने की बात कर रहे हैं, कभी कहते हैं कोलकोला खरीदकर उसमे कोकीन डालकर बेचेंगे तो कभी कहते हैं पूरा ट्विटर का स्टाफ बदल देंगे, ऐसे में दुनिया भर के लोग भी Elon Musk से कुछ न कुछ खरीद लेने की फरमाइश कर रहे हैं.

इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाडी शुभमन गिल ने भी ट्विटर वाले एलोन मस्क से मजा लेने के लिए एक ट्वीट कर दिया, लेकिन मजा लेने के की जगह ट्रोल्स उनकी मौज लेने लगे, भयंकर ट्रोल किया, इतना मजा लिया कि अब IPL में गिल की परफॉर्मेंस न ख़राब हो जाए.

शुभमन गिल ने एलोन मस्क से क्या कह दिया

सुभमन गिल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि एलोन भाई अब Swiggy को खरीद लो ताकि खाना समय से डिलेवर होने लगे. और उसमे मस्क को टैग कर दिया। बस इतना ही बोला। लेकिन ट्रोल्स को किसी न किसी मौके का इंतज़ार चाहिए रहता है। तो ट्रोल्स ने गिल के खिलाफ अपनी ट्रोलबाज़ी शुरू कर दी.



आपकी बैटिंग से स्विग्गी की डिलेवरी ज़्यादा फ़ास्ट है

लोगों ने इस ट्वीट के बाद शुभमन को लपेटना शुरू कर दिया। किसी ने लिखा Swiggy की डिलेवरी आपकी बैटिंग से ज़्यादा फ़ास्ट है, तो किसी ने लिखा स्विग्गी क्यों मैं आकर खाना बना देती हूं.

Swiggy ने भी गिल को सुना दिया

स्विग्गी ने लिखा हेलो शुभमन, ट्विटर हो या न हो. हम सिर्फ चाहते हैं कि आपके आर्डर के साथ सबकुछ ठीक हो, हमें अपने आर्डर की जानकारी दें हम सब कुछ तेज़ी से काम करेंगे।



Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story