बिज़नेस

Jio Cinema में Free IPL Streaming बहुत देख ली, अब पैसा देना पड़ेगा! जियो सिनेमा के सब्सक्रिप्शन प्लान देख लीजिये

Jio Cinema में Free IPL Streaming बहुत देख ली, अब पैसा देना पड़ेगा! जियो सिनेमा के सब्सक्रिप्शन प्लान देख लीजिये
x
Subscription plans of Jio Cinema: अब Jio Cinema के कंटेंट और IPL देखने के लिए पैसे देंगे होंगे

No More Free IPL Streaming in Jio Cinema:मुकेश अंबानी और उनकी कंपनी Jio पहले तो लोगों को मुफ्त ऑफर देकर अपनी तरफ खींचती है और जब लोग खिंच आते हैं तो सीधा पैसे की डिमांड कर दी जाती है. Jio Sim के वक़्त भी Free वाला ऑफर चला था और ऐसा ही ऑफर Jio Cinema ने दिया था.

Jio Cinema ने फ्री में IPL देखने की आदत डलवा दी, और जब लोग आदति हो गए तो Jio Cinema ने अपना सब्सक्रिप्शन पैक पेश कर दिया।

फ्री में आईपीएल स्ट्रीमिंग बंद हो जाएगी?

Jio Cinema में अभी तक तो फ्री आईपीएल स्ट्रीमिंग चल रही है, लेकिन बीच सीरीज में आपको मैच देखने के लिए पैसे देने पड़ सकते हैं. जियो सिनेमा ने अपने तीन सब्सक्रिप्शन प्लान बना लिए हैं जिनकी जानकारी पब्लिक हो चुकी है बस इसे लागू नहीं किया गया है.

जिओ सिनेमा के सब्सक्रिप्शन प्लान

Jio Cinema Subscription Plan: Jio Cinema ने तीन सब्सक्रिप्शन प्लान बनाए हैं. पहला डेली, दूसरा क्वार्टरली और तीसरा एनुअलि।

Jio Cinema Daily Subscription Plan: इस वाले प्लान की कीमत 29 रुपए है, लेकिन पहले पहल आपको सिर्फ 2 रुपए चुकाने होंगे

Jio Cinema 3 Month Subscription Plan: तीन महीने वाले प्लान की कीमत 299 रुपए है लेकिन ऑफर में यह 99 रुपए में मिल रहा है, बाद में 299 में ही मिलेगा

Jio Cinema Annual Subscription Plan: साल भर वाले पैक की कीमत 1199 रुपए है लेकिन अभी ऑफर चल रहा है तो सिर्फ 599 रुपए देने होंगे

जबतक फ्री है तो फ्री है, जिस दिन मुकेश भाई बोलेंगे पैसा लेना शुरू करो तो आपको पेमेंट किए बगैर रत्ती भर कोई कंटेंट देखने को नहीं मिलेगा, अभी ऑफर में सब्सक्रिप्शन फीस कम है जो बाद में बढ़ जाएगी।


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story