बिज़नेस

Vodafone-Idea ने दी बड़ी सौगात, अब बिन Mobile Signal के कर सकेंगे फ़ोन में बात : VI NEW SCHEME

Vodafone-Idea ने दी बड़ी सौगात, अब बिन Mobile Signal के कर सकेंगे फ़ोन में बात : VI NEW SCHEME
x
नई दिल्ली: इन दिनों टेलीकॉम कंपनी अपने ग्राहकों को लुभाने का प्रयास कर रही है. हालांकि कई दिनों से देशभर में कॉलड्रॉप की समस्या की शिकायत आ रही है. इस बीच कंपनी अपनी सर्विस को ठीक करने का पूरा प्रयास कर रही है. आपको बता दे की दुनिया की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी VI (Vodafone Idea) अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आ रही है. हालांकि अभी तक ये  दिल्लीवासी ही इस्तेमाल कर सकेंगे। आपको बता दे की दिल्लीवासी अब बिन Mobile Signal के भी फ़ोन कर सकेंगे। जी हां ये बिलकुल सही है. 

नई दिल्ली: इन दिनों टेलीकॉम कंपनी अपने ग्राहकों को लुभाने का प्रयास कर रही है. हालांकि कई दिनों से देशभर में कॉलड्रॉप की समस्या की शिकायत आ रही है. इस बीच कंपनी अपनी सर्विस को ठीक करने का पूरा प्रयास कर रही है. आपको बता दे की दुनिया की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी VI (Vodafone Idea) अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आ रही है. हालांकि अभी तक ये दिल्लीवासी ही इस्तेमाल कर सकेंगे। आपको बता दे की दिल्लीवासी अब बिन Mobile Signal के भी फ़ोन कर सकेंगे। जी हां ये बिलकुल सही है.

दिल्ली में शुरू हुई पहली सर्विस

जानकारी के मुताबिक Vi कंपनी ने अपने ग्राहकों को एक सौगात दे दी है. लगतार नेटवर्क ड्राप होने के कारण कॉल करने में परेशानी होने लगती थी. जिससे निजात पाने के लिए VI ने दिल्ली में WiFi Calling Service शुरू कर दी. कंपनी ने कहा की इस सर्विस के उपयोग से ग्राहक बिन मोबाइल नेटवर्क के कही से भी बात कर सकता है.

यहाँ पहले से मिल चुकी है सेवा

हालांकि दिल्ली से पहले VI (Vodafone Idea) कंपनी ने महाराष्ट्र और गोवा में दिल्ली जैसे सुविधा दे रखी है. कंपनी ने बताया की हमारी ये सर्विस महाराष्ट्र और गोवा में पॉपुलर हो गई जिसके बाद हमने सोचा की दिल्ली के रहने वालो को भी ये नई सुविधा दी जाएं।

इस तरह करेगा WiFi Calling Service काम

कंपनी ने बताया की कालिंग करने के लिए हमें एक खास ऐप की जरूरत होगी। इसके साथ ही इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद किसी भी नंबर पर आसानी से साल किया जा सकता है.


Next Story