बिज़नेस

Vodafone-Idea ने उड़ाई Jio और Airtel की धज्जी, लांच कर दिया ऐसा प्लान कि मुकेश अंबानी भी पड़ गए सोच में

Vodafone-Idea ने उड़ाई Jio और Airtel की धज्जी, लांच कर दिया ऐसा प्लान कि मुकेश अंबानी भी पड़ गए सोच में
x
Vodafone Idea (Vi) इन दिनों अपने विरोधी कंपनी यानि JIO और Airtel को परेशानी में डाल रखा है.

नई दिल्ली. Vodafone Idea (Vi) इन दिनों अपने विरोधी कंपनी यानि JIO और Airtel को परेशानी में डाल रखा है. बता दे की 1 दिसम्बर को पूरे देश की टेलिकॉम कंपनियों ने अपने प्रीपेड प्लान में बढ़ोत्तरी कर दी है. हाल ही में VI ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 599 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश करता है. ये प्लान 70 दिन की वैलेडिटी के साथ आ रहा है. साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस / दिन के साथ 1.5GB डेली डेटा मिलता है. आज हम आपको Vi,Airtel और JIO के प्लान के बारे में बताने जा रहे है.

Jio और Airtel के प्लान हुए फेल

14 दिन ज्यादा सर्विस पाने के लिए ज्यादा पैसा खर्च करना पड़ता है. जियो के 666 रुपये और एयरटेल के 719 रुपये वाले प्लान के साथ 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है. उन प्लान में भी 1.5 जीबी डेटा मिलता है. इसलिए वीआई का 599 रुपये वाला प्लान बेहतर लगता है. वीआई अपने प्लान के साथ ग्राहकों को अतिरिक्त ऑफर दे रहा है. जहां वीआई के 84 दिनों के प्लान में 1.5GB डेली डेटा की कीमत 719 रुपये है, वहीं 70 दिनों के इस प्लान से ग्राहकों को काफी फायदा भी हो रहा है.

599 रुपये वाले प्लान के बेनेफिट्स

599 रुपये के प्लान में वीआई मूवीज और टीवी क्लासिक का ओवर-द-टॉप (ओटीटी) लाभ भी शामिल है. अगर आप थोड़ा कम खर्च करना चाहते हैं और मध्यम अवधि के लिए प्रीपेड प्लान चाहते हैं, तो वोडाफोन आइडिया का 599 रुपये वाला प्लान एक अच्छा विकल्प है. यदि यूजर वीआई से 599 रुपये का प्लान चुन रहा है, तो वह मोबाइल सेवाओं के लिए प्रति दिन 8.56 रुपये खर्च करेगा.

Next Story