बिज़नेस

Vicky Katrina Wedding: विक्की कौशल की एक फिल्म का चार्ज जान रह जायेंगे दंग, इतनी है संपत्ति

Vicky Katrina Wedding: विक्की कौशल की एक फिल्म का चार्ज जान रह जायेंगे दंग, इतनी है संपत्ति
x
विक्की कौशल ने कमाई है अब तक इतनी सम्पत्ति.

Vicky Katrina Wedding: विक्की कौशल उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने बहुत कम समय में व्यापक पहचान और लोकप्रियता हासिल की है. एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मों और अपने अभिनय से वह काफी सफल अभिनेता बन गए हैं। उन्होने अपने अभिनय कला से संपत्ति भी कमाई है।

रिपोर्टों के अनुसार, उनकी कुल संपत्ति लगभग 25 से 30 करोड़ रुपये है. कुछ रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि वह हर एक फिल्म के लिए 3 से 4 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। वे कमाई के साथ ही अपनी शादी जमकर रूपये खर्च कर रहे है।

लोगो की पंसद बने विक्की

विक्की कौशल अपने अभिनय से न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री बल्कि लोगों के दिलों में जगह बनाने में सफल रहे। इतना ही नही मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी उनकी तारीफ कर चुके हैं।

सबसे खास बात यह है कि 18 वर्षो तक बॉलीबुड में काम करने वाली कैटरीना कैफ के दिल को भी विक्की कौशल ने आसानी से जीत लिया और वे दोनों अब विवाह बंधन में बंधने जा रहे है।

दी है कई सफल फिल्में

विक्की ने 'मसान' हो या फिर 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक'. जैसकी फिल्में देकर फिल्म प्रेमियों में अपनी अच्छी खासी पहुच बनाई है। तो वही अपनी उम्र से 5 वर्ष बड़ी कैटरीना से अफेयर करने एवं विवाह बंधन के चलते इन दिनों हर किसी के जुबान पर है और काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। विक्की कौशल अभिनेत्री कैटरीना कैफ से 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज रिजॉर्ट में सात फेरे लेने वाले है।

इंजीनियरिंग छोड़ बने एक्टर

इंजीनियरिंग छोड़ एक्टर बने विक्की का मुंबई के अंधेरी इलाके की मशहूर बिल्डिंग ओबेराय स्प्रिंग्स में एक आलीशान घर भी है। इस घर में वह अपने परिवार के साथ रहते हैं।

विक्की कौशल को गाड़ियों का भी शौक है। उन्होंने अपने लिए एक बड़ी रेंज रोवर गाड़ी इस वर्ष खरीदी थी। इसके अलावा विक्की के कार कलेक्शन में मर्सिडीज बेंज जीएलसी एसयूवी कार भी है।

Next Story