बिज़नेस

Unlimited Eating Offer: रेस्टोरेंट में निकला अनलिमिटेड खाने का ऑफर, एक युवक ने ऐसा खाया की करना पड़ा बैन, जानिए

Viresh Singh Baghel
25 Nov 2021 11:04 AM GMT
Unlimited Eating Offer: रेस्टोरेंट में निकला अनलिमिटेड खाने का ऑफर, एक युवक ने ऐसा खाया की करना पड़ा बैन, जानिए
x
भरपेट खाने के ऑफर पर एक शख्स ने ऐसा खाना खाया की संचालक को बंद करनी पड़ गई स्कीम.

Unlimited Eating Offer: होटल और रेस्टोरेंट मालिक ग्राहकों पर पकड़ बनाने के लिए तमाम तरह के ऑफर निकालते हैं। ऐसा ही कुछ ऑफर चीन में एक रेस्टोरेंट संचालक ने अपने कस्टमर्स को लुभाने के लिए निकाला, लेकिन उसका यह कदम उसे ही महंगा पड़ गया।

भरपेट खाने का था ऑफर

खबरों के तहत अनलिमिटेड खाने के ऑफर के तहत एक शख्स ने इतना खाना खाया कि आखिरकार रेस्टोरेंट मालिको उसे बैन करना पड़ गया। यह मामला चीन के चांग्शा शहर स्थित रेस्टोरेंट का है। इस रेस्टोरेंट में कुछ पैसे देकर भरपेट खाना खाने की स्कीम थी। रेस्टोरेंट वालों को पहले लगा था कि एक इंसान कितना ही खा पाएगा! उन्हें लगा था कि कोई अपनी भूख से ज्यादा तो नहीं खा पाएगा।

ऐसे लगाया बैन

जानकारी के तहत रेस्टोरेंट में कांग नाम का एक फूडी पहुंच गया. इस फूडी ने रेस्टोरेंट से इतना खाना खाया कि रेस्टोरेंट के मालिक की हालत ही खराब हो गई। पहली बार तो रेस्टोरेंट के मालिक ने उसे कुछ नहीं बोला, लेकिन अगली बार इस रेस्टोरेंट ने कांग को ऑफर देने से ही मना कर दिया और उसे रेस्टोरेंट में बैन कर दिया।

तब रेस्टोरेंट मालिक को आया गुस्सा

दरअसल, कांग एक फूड ब्लॉगर हैं और वह अलग-अलग रेस्टोरेंट और खाने की दुकानों में जाकर वीडियो बनाते हैं। कांग के अनुसार, वह जब पहली बार रेस्टोरेंट में गए थे, तो वहां उन्होंने डेढ़ किलो से ज्यादा पोर्क खा लिया था. फिर जब वह दोबारा इस रेस्टोरेंट में गए तो उन्होंने वहां 4 किलो प्रॉन्स खा लिया था। इसके बाद रेस्टोरेंट का मालिक गुस्सा हो गया और उसने कांग की एंट्री पर ही रोक लगा दी.

चम्मच छोड़ हाथ से चट करते है भोजन

रेस्टोरेंट के मालिक का कहना है कि कांग के कारण रेस्टोरेंट को बहुत नुकसान झेलना पड़ा, कांग जरूरत से ज्यादा खा लेते हैं. जब वह पोर्क की ट्रे लेते हैं, तो पूरी चट कर जाते हैं. वहीं जब वह प्रॉन्स खाने बैठते हैं तो चिमटे को किनारे रखकर हाथ से ही खाने लगते हैं. रेस्टोरेंट के मालिक ने बताया कि वह 20 से 30 बोतल सोया मिल्क गटक जाते हैं। जिससे उनके रेस्टोरेंट को बहुत ज्यादा नुकसान हो रहा है.

दूसरी तरफ कांग का कहना है कि उनके साथ रेस्टोरेंट भेदभाव कर रहा है. जब रेस्टोरेंट में इस तरह का ऑफर है तो उन्हें क्यों खाने से रोका जा रहा है? कांग ने कहा कि उन्हें खाने का शौक है. वह खाने की बर्बादी कभी भी नहीं करते हैं. वह फूडी हैं, इस वजह से ज्यादा खाना खाते हैं. यह उनकी गलती नहीं है.

Next Story
Share it