बिज़नेस

Totka For Money: अगर घर में हो रही है पैसो की कमी तो 5 रूपए के सिक्के से करे टोटका, पलभर में बन जायेंगे करोड़पति

Totka For Money: अगर घर में हो रही है पैसो की कमी तो 5 रूपए के सिक्के से करे टोटका, पलभर में बन जायेंगे करोड़पति
x

5 sikka

Totka For Money: आजकल हर कोई चाहता है की वो कोई ऐसा काम करे जिसमे वो पलभर में मालामाल बन जाये.

Totka For Money: आजकल हर कोई चाहता है की वो कोई ऐसा काम करे जिसमे वो पलभर में मालामाल बन जाये. ऐसे में व्यक्ति हर संभव प्रयास करता है.आज हम आपको आज ऐसे ही टोटके के बारे में बताने जा रहे है जो आपको सच में करोड़पति बना देगा। यदि आपके पास 5 रुपये का सिक्का है तो आप उससे टोटका करके अमीर बन सकते है. जी हां सुनने में आपको अजीब लगेगा। पर ये बात कई बार सच हुई है.

इस तरह करना होगा उपाय

सबसे पहले आपको सिंदूर से अपने नाम का पहला अक्षर लिख दें और फिर छत पर जाकर उस सिक्के को पानी की टंकी के उपर रख दें नाम का पहला अक्षर लिखा सिक्का आसमान की तरफ करके रख दें. रात भर चंद्रमा की छाया उसपर पड़ने दें फिर अगली सुबह उठाकर अपने पर्स में रख लें ये सिक्का कभी आपकी जेब खाली नहीं होने देगी।

घर की आर्थिक तंगी दूर करने के लिए शुक्रवार की रात को भगवान के सामने एक चौकी रखें और उसपर पानी से भरा हुआ एक कलश स्थापित करें। कलश पर केसर से स्वस्तिक बनाएं और कलश में पांच का सिक्का रख दें। ऐसा आप प्रत्येक शुक्रवार को करें। इससे धन की प्राप्ति होती है।

अगर आप चाहते हैं कि आपके घर में मां लक्ष्मी का आगमन हो तो आप पूजा वाली जगह पर ताम्बे या पीतल का एक कलश रखें। कलश में चावल और दुर्वा भर दें। इसके साथ ही उसमें एक रुपए का सिक्का भी डाल दें। हर रोज़ इस कलश को धूप-दीप दिखाएं, इससे मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं।

नोट: ये खबर अन्य स्त्रोतों के माध्यम से ली गईं है इसमें हमारे न्यूज़ पोर्टल से कुछ लेना देना नहीं है.

Next Story