बिज़नेस

Tips For Money Making: घर में लगाएं तितली की फोटो, पल भर में हो जायेगे मालामाल, जानिए कैसे?

Tips For Money Making: घर में लगाएं तितली की फोटो, पल भर में हो जायेगे मालामाल, जानिए कैसे?
x

Tips For Money Making

Tips For Money Making: घर की सुंदरता बढ़ाने के लिए हम तरह के सजावटी सामानों का उपयोग करते हैं।

Tips For Money Making: घर की सुंदरता बढ़ाने के लिए हम तरह के सजावटी सामानों का उपयोग करते हैं। लेकिन इसी बीच हमें यह भी ध्यान रखना होता है कि देखने में सुंदर लेकिन वास्तु के अनुसार अनावश्यक चीजों को तो नहीं लगा रहे हैं। क्योंकि घर की सुंदरता के साथ शांति और संपन्नता भी आवश्यक है। आज हम घर में तितली की तस्वीर लगाने के संबंध में चर्चा करने जा रहे हैं।

सकारात्मक ऊर्जा का संचार

बताया गया है कि घर में तितली की फोटो लगाने से घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है। तो वही पढ़ाई मे कमजोर बच्चो के शिक्षा में सुधार होने लगता है। पारिवारिक जीवन में चल रहे तनाव कम होते है। साथ ही घर में तितली की फोटो लगाने के और भी कई फायदे हैं।

बच्चों की शिक्षा में होता है सुधार

कहा गया है कि घर की दीवार पर तितली की फोटो चिपकाने से कई तरह के फायदे हैं। अगर आपके बच्चे का मन पढ़ाई में न लगता हो या वह बेईमानी करता हो, मटरगश्ती करता हो, टाइम पास ज्यादा करता हो ऐसे बच्चों के पढ़ाई वाले स्थान तितली की फोटो चिपकानी चाहिए। जिसका सकारात्मक प्रभाव पड़ता है।

वैवाहिक जीवन की दूर होती हैं परेशानियां

फेंगशुई की मान्यता के अनुसार कहां गया है घर में तितली की फोटो लगाना काफी शुभ है। पति पत्नी के बीच अक्सर हो रहे विवाद को दूर करने के लिए भी घर में तितली की फोटो लगानी चाहिए। ऐसा करने से घर परिवार में बनी समस्याएं बहुत ही जल्दी खत्म हो जाती है।

तितली की फोटो लगाने में रखें सावधानी

तितली की फोटो लगाने में भी हमें सावधानी बरतनी होती है। बताया गया है कि अगर सम संख्या में तितली की तस्वीर घर में लगाई जाए तो जीवन में सुख समृद्धि का विकास होता है। साथ ही घर में कलह कलेश नहीं रहते। इसलिए घर में तितली की फोटो लगाने के लिए इसका विशेष ध्यान रखना चाहिए।

हो सकते है मालामाल

घर में तितली लगाने से घर में धन आगमन के योग बनते हैं। कहा जाता है कि घर के अंदर की ओर उड़कर आती हुई तितलियां घर में पैसा खींचकर लाती हैं। घर में तितलियों को लगाना धन-धान्य को बढ़ाता है।

Next Story