बिज़नेस

तुलसी के तीन पत्ते बना देंगे आपको अमीर, अंबानी से लेकर कई बिजनेसमैन करते है ये टोटका, हर जगह होगी प्रापर्टी ही प्रापर्टी, होगी पैसो की बारिश, जानिए!

तुलसी के तीन पत्ते बना देंगे आपको अमीर, अंबानी से लेकर कई बिजनेसमैन करते है ये टोटका, हर जगह होगी प्रापर्टी ही प्रापर्टी, होगी पैसो की बारिश, जानिए!
x
हर घर में पूरी जाने वाली तुलसी कितनी कारगर होगी की आपके बिगड़े कामों को बनाकर आपकी मनोकामना पूरी कर सकती है।

हर घर में पूरी जाने वाली तुलसी कितनी कारगर होगी की आपके बिगड़े कामों को बनाकर आपकी मनोकामना पूरी कर सकती है। साथ ही विवाह में आ रहे रुकावट को तुलसी के टोटके से दूर की जा सकता है। तुलसी को बड़े ही श्रद्धा भाव से हर घर में पूजा जाता है। जिस घर में तुलसी का पौधा लगा होता है वहां नकारात्मक शक्तियों का प्रवेश नहीं होता है। आज हम तुलसी के कुछ ऐसे टोटके बता रहे हैं जिनको करने से अत्याधिक लाभ मिलता है।

मनोकामना पूरी करने के लिए

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आपकी मनोकामना पूरी नहीं हो रही है तो तुलसी का टोटका करें। इसके लिए पीतल के कलश में पानी भरे उसने तीन से चार पत्तियां तुलसी की डाल दें। इसे 24 घंटे रखा रहने दें।

24 घंटे बाद इस पानी को लेकर सबसे पहले अपने घर के मुख्य द्वार पर छोड़क दे। ऐसा करने पर उसकी मनोकामना अवश्य पूरी होगी। बताया गया है कि यह कार्य उस समय करना है जब इसे करते हुए कोई आपको देखे ना। अगर कोई इस क्रिया को करते हुए आपको देख लेता है तो यह निष्फल भी हो सकता है।

विवाह मे आ रही अड़चन

अगर किसी के विवाह में देरी हो रही है तो उसे भी तुलसी का टोटका करने पर मनचाहा विवाह होता है। इसके लिए बताया गया है कि अगर किसी कन्या का विवाह नहीं हो रहा है तो उसे प्रतिदिन तुलसी में जल चढ़ाना चाहिए। मान्यता है कि ऐसा करने पर माता तुलसी की कृपा से इच्छित वर प्राप्त होता है।

व्यापार में लाभ के लिए

हमारे ज्योतिषशास्त्र में कहा गया है कि अगर किसी व्यक्ति को उसके व्यापार में नुकसान का सामना करना पड़ रहा है तो उसे तुलसी का टोटका करना चाहिए। इसके लिए भोर में स्नान के बाद माता तुलसी को दूध से स्नान करवाएं। मिठाई का भोग लगाएं। इस मिठाई के प्रसाद को किसी सुहागन स्त्री को दान करें। ऐसा करने पर व्यापार में लाभ होता है।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Next Story