बिज़नेस

जिनके हाँथ में है ऐसा तिल उन्हें शादी के बाद भी नहीं मिलता सुख, पार्टनर के प्यार के लिए तरसते रहते है

जिनके हाँथ में है ऐसा तिल उन्हें शादी के बाद भी नहीं मिलता सुख, पार्टनर के प्यार के लिए तरसते रहते है
x
हस्तरेखा शास्त्र में हथेली की रेखाए और तिल बताते है भविष्य.

हस्तरेखा शास्त्र। आपके दिल का राज भी हथेली की रेखाएं एवं पर्वत पर होने वाले तिल खोलते है। हथेली की रेखाएं और हाथ की बनावट के आधार पर इंसान के व्यक्तित्व और स्वभाव का पता लगाया जाता है, हांलाकि हथेली की रेखाओं में परिवर्तन होते रहते हैं। आइए जानते है हथेली के तिल का राज

एक बात पर स्थिर नही होते ये

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार हथेली के शुक्र पर्वत पर तिल अगर है तो ऐसे लोगों की बातों में स्थिरता नही होती है। इसे हस्त शास्त्र अशुभ माना जाता है। ऐसे लोगो के विचारों में भी अच्छाई नही होती है।

इन्हे रहना चाहिए सावधान

आपकी हथेली में चंद्र पर्वत पर तिल है तो ऐसे में व्यक्ति को सावधान रहना चाहिए। ऐसे लोगों को तालाब, नदी या समुद्र में नहाते वक्त बिलकुल सावधान रहना चाहिए।

विवाह लाइफ में समस्या

जिनकी हथेली के गुरु पर्वत पर तिल होता हैं। उनकी विवाह लाइफ में समस्या रहती है। उनकी शादी देर से होती है, विवाह के बाद भी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। मेहनत के बाद भी सही सफलता नहीं मिलती है। कुल मिलकर इसे अशुभ माना गया है।

लाइफ पार्टनर से विवाद

शनि पर्वत पर तिल का निशान भी अशुभ माना जाता है। इनके विवाह में विलंब होता है। शादीशुदा जिंदगी में संतोष जनक नही होती और लाइफ पार्टनर से विवाद होते रहते है।

अपमान के साथ नुकसान भी

अगर सूर्य पर्वत पर तिल का निशान है तो ऐसे लोगो को समाज में अपमान का सामना करना पड़ता है। तिल का निशान बुध पर्वत पर हो तो नुकसान हो सकता है।

नोट- यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित जानकारी हैं। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story