बिज़नेस

रोटी का ये टोटका बदल देगा आपकी जिंदगी, दूर हो जाएंगी सभी समस्याएं, घर में होंगे पैसे ही पैसे, हर राज्यों में होगी आपकी संपत्ति, जानिए!

रोटी का ये टोटका बदल देगा आपकी जिंदगी, दूर हो जाएंगी सभी समस्याएं, घर में होंगे पैसे ही पैसे, हर राज्यों में होगी आपकी संपत्ति, जानिए!
x

roti_ke_totke

जीवन में हर व्यक्ति सुखी और संपन्न रहना चाहता है। लेकिन जीवन काल इतनी सहजता से पूर्ण नहीं होता।

जीवन में हर व्यक्ति सुखी और संपन्न रहना चाहता है। लेकिन जीवन काल इतनी सहजता से पूर्ण नहीं होता। कोई ना कोई दिक्कत परेशानी बनी ही रहती है। अच्छे कार्य करने पर भी बाधाएं उत्पन्न होती हैं। ऐसे में हम कई तरह के उपाय कर अपनी समस्याओं से निजात पाने का प्रयास करते हैं। आज आपकी इसी परेशानी को दूर करने के लिए हम एक ऐसा रोटी का टोटका बताने जा रहे हैं जो कई तरह की समस्याओं से हमें निजात दिलाता है।

रोटी का टोटका

बताया गया है की रोटी का टोटका आजमाने के लिए घर में भोजन बनाते समय एक रोटी एक्स्ट्रा बना ले। उस एक्स्ट्रा रोटी के चार टुकड़े करें। चारों टुकड़ों में मीठा रख ले। इसके बाद पहला टुकड़ा गाय को खिलाएं और प्रार्थना करें। प्रार्थना में कहे की जय गौ माता आप इस रोटी को ग्रहण करें और हमें आशीर्वाद दें।

  • रोटी का दूसरा टुकड़ा कुत्ते को खिलाएं। साथ ही प्रार्थना करते हुए मन ही मन बोले यमराज का अनुसरण करने वाले यह अन्ना स्वीकार करें।
  • रोटी का तीसरा टुकड़ा कौवे को खिलाएं और मन ही मन प्रार्थना करते हुए कहा कि पूर्व पश्चिम उत्तर और दक्षिण दिशा में रहने वाले कौवे इस भोजन को ग्रहण करें।
  • वही बताया गया है कि रोटी का चौथा टुकड़ा भूत प्रेतों के नाम से किसी चौराहे पर रख दें और घर वापस आ जाएं।
  • कहा जाता है कि रोटी के इस टोटके का नियमित रूप से उपयोग करने पर सारी समस्याएं खत्म हो जाती हैं। आप आपको कभी दुर्भाग्य का सामना नहीं करना पड़ता। साथ ही बिगड़े काम बनने लगते हैं।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story