बिज़नेस

फिटकरी का ये टोटका दूर कर देगा आपकी आर्थिक तंगी, हर जगह होगी पैसो की बारिश, मिलेगा पैसा ही पैसा, बनेगे अरबो-खरबो के मालिक, जानिए!

फिटकरी का ये टोटका दूर कर देगा आपकी आर्थिक तंगी, हर जगह होगी पैसो की बारिश, मिलेगा पैसा ही पैसा, बनेगे अरबो-खरबो के मालिक, जानिए!
x
आमतौर पर फिटकरी का उपयोग एंटीसेप्टिक के रूप में किया जाता है।

आमतौर पर फिटकरी का उपयोग एंटीसेप्टिक के रूप में किया जाता है। लेकिन वास्तुशास्त्र में फिटकरी का बड़ा ही महत्व बताया गया है। फिटकरी के टोटके का उपयोग कर हम आर्थिक समस्या हल कर सकते हैं। आज हम आपको फिटकरी के वास्तुशास्त्र में महत्व के बारे में बताने जा रहे हैं। इस टोटके से कई तरह की परेशानियां समाप्त हो जाती हैं। आइये जाने क्या हैं वह टोटके

होगी आर्थिक तंगी दूर

पानी में थोड़ा सा फिटकरी मिलाकर अगर आप नहाते हैं तो इससे आर्थिक तंगी दूर हो जाती है। बताया गया है कि धन लाभ जैसे संयोग बनते हैं।

होगी बिजनेस में तरक्की

बताया गया है कि अगर आप काले कपडे में फिटकरी बांधकर अपने दुकान या कार्यालय के मुख्य द्वार पर बांध देते हैं तो आपको बिजनेस में तरक्की होगी। साथ ही हो रहा घाटा बंद हो जायेगा। इतना मुनाफा होगा कि आप सोच भी नही सकते हैं।

होगा वास्तु दोष दूर

50 ग्राम फिटकरी लेकर उसे एक कटोरी में रखें। फिर उस कटोरी को घर में ऐसे कोने में रखें जहां किसी की नजर न पड़े। ऐसा करने पर घर या कार्यालय का वास्तु दोष दूर हो जायेगा। आपकी रूकी हुई तरक्की मिल जायेगी।

घर में नही प्रवेश करेगी नकारात्मकता

इसके लिए एक फिटकरी लें। इसे घर की खिड़की के पास रख दें। ऐसा करने से घर में नकारात्मकता प्रवेश नहीं कर पायेगी। परिवार के सदस्यों में आपसी प्रेम बढेगा। साथ ही लोगों में सकारात्मक सोच विकसित होगा।

दूर होता है भय

काले कपड़े में फिटकरी बांधकर तकिये के नीचे रखें। ऐसा उस व्यक्ति को करना चाहिए जिसे भय सताता हो। इस उपाय को करने से भय दूर हो जाता है। ध्यान रहे इस फिटकरी को एक माह बाद बदल दें।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story