बिज़नेस

ये टोटका घर बैठे बना सकता है आपको लखपति, ऐसे करें इस्तेमाल

Shashank Dwivedi
24 Nov 2021 1:23 PM GMT
ये टोटका घर बैठे बना सकता है आपको लखपति, ऐसे करें इस्तेमाल
x

TALA_CHABHI

ताले-चाबी का ये छोटा टोटका आपको लखपति बना सकता है.

दुनिया में ऐसे कई सारे लोग हैं,जिनको मेहनत करने के बाद भी उन्हें फल की प्राप्ति नहीं हो पाती हैं और वे लोग हमेशा ही अपने आप और भाग्य को दोषी मानते रहते हैं।

अगर आप के साथ भी ऐसा ही कुछ होता हैं,तो अपने भाग्य को बदलने और सोई हुई किस्मत को जगाने के लिए हमारे पास कुछ खास उपाय हैं,जिनकी मदद से आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी। तो आइए जानते हैं,​उन टोटको का हम कैसे प्रयोग कर सकते हैं।

अपनी सोई हुई किस्मत को जगाने के लिए ताले और चाभी का यह उपाय बहुत ही कारागार साबित हो सकता हैं। वही उपाय को करने के लिए आप बाजार से एक नया ताला और ताभी खरीद लाएं। इसे खोले नहीं और शुक्रवार की रात को अपने सिरहाने इस ताले को रख लें। वही अगली सुबह ताले—चाभी को किसी मंदिर में रख आएं। इस तरह से करने से आपका भाग्य खुल जायेगा और भाग्य का पूरा साथ आपको प्राप्त होने लगेगा।

वही अगर आपका वक्त ठीक नहीं चल रहा हैं,तो आप रात को सोते वक्त एक बर्तन में पानी भरकर अपने बिस्तर के पास में रख लें। वही जल्दी सुबह उठकर वह पानी घर के बाहर फेंक दें।

वही इस तरह करने से आपका वक्त बदल जायेगा और जीवन में सफलता मिलेगी। वही अमावस्या के दिन गाय या फिर किसी गरीब को खाना खिलाने से भी आपकी सोई हुई किस्मत जाग जाएगी। इससे पितृ गण भी आप से बहुत प्रसन्न हो जायेगे और अपना आशीर्वाद आप पर हमेशा ही बनाएं रखेगे।

नोट: ये खबर कई वेबसाइट के द्वारा ली गई है. इसमें रीवा रियासत से कुछ लेना देना नहीं है.

Next Story
Share it