बिज़नेस

हींग का ये टोटका बना सकता है आपको मालामाल, जानिए कैसे?

हींग का ये टोटका बना सकता है आपको मालामाल, जानिए कैसे?
x
जीवन में तरक्की किसे नहीं पसंद है। लेकिन यह सभी को नसीब नहीं हो होता। कई लोग तो भी है जो तरक्की पाने के लिए दिन रात मेहनत करते हैं उसके बाद भी अपेक्षित सफलता नहीं प्राप्त हो रही है।

जीवन में तरक्की किसे नहीं पसंद है। लेकिन यह सभी को नसीब नहीं हो होता। कई लोग तो भी है जो तरक्की पाने के लिए दिन रात मेहनत करते हैं उसके बाद भी अपेक्षित सफलता नहीं प्राप्त हो रही है। समस्याओं के बीच आज हम आपको एक छोटा सा टोटका बताने जा रहे हैं जिसका इस्तेमाल करने पर आपको राहत मिल सके। यह छोटा टोटका हींग का है।

टोटका हींग का

वैसे तो हींग खाने के जायके को बढ़ाकर लोगों का दिल जीत लेता है। यही हींग अगर टोटके में उपयोग किया जाए तो वह भी मालामाल कर सकता है। साथ ही बुरी नजर से बचाता है। हींग का उपयोग हमारे लिए काफी कारगर सिद्ध होने वाला है। इसलिए हींग का उपयोग टोटके के रूप में किया जाता है। खुशबू तो बहुत अच्छी नहीं लगती लेकिन भोजन में पडने के बाद भोजन का जायका ही बदल जाता है।

कर्ज से राहत

बताया गया है कि जो कर्ज के बोझ के तले दबे हुए हैं। लाख प्रयास के बाद भी कोई सफलता हाथ नहीं लग रही। हींग का यह टोटका करें। इसके लिए पानी में थोड़ी सी हींग डालकर स्नान करना चाहिए।

नकारात्मक ऊर्जा होगी दूर

घर में मौजूद नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए 5 ग्राम हींग, 5 ग्राम कपूर और 5 ग्राम काली मिर्च का चूर्ण बना लें। इसकी गोली बना ले। उसमें से एक गोली को 2 भागों में बांट कर आधे को सुबह और आधी गोली के हिस्से को शाम को जलाएं। ऐसा करने पर लाभ मिलता है यह 3 दिनों तक करना चाहिए।

मिर्गी रोग में

यदि कोई व्यक्ति मिर्गी रोग से परेशान है वह एक तोला हींग काले कपड़े में बांधकर उसे धारण कर ले। चाहे गले में बांधे या बाजू में ऐसा करने पर काफी लाभ मिलता है।

नौकरी की परेशानी होगी दूर

अगर आप नौकरी के लिए परेशान है तो चुटकी भर हींग लेकर उसे माथे से उतारा कर चौराहे में फेंक दें। ऐसे में नौकरी मिलने की संभावना बढ़ जाती है। यह एक कारगर टोटका है।

मनोकामना होगी पूरी

अगर आप धनवान बनना चाहते हैं और आपकी मनोकामना पूर्ण नहीं हो रही है। तो घर से बाहर निकलते समय चुटकी भर हींग सिर से उतारा कर दक्षिण दिशा की ओर फेंक दें इससे लाभ मिलेगा।

Next Story