बिज़नेस

पान का ये टोटका बना देगा आपको मालामाल, पलभर में हो जाएगी अरबो-खरबो की संपत्ति, जानिए कैसे?

पान का ये टोटका बना देगा आपको मालामाल, पलभर में हो जाएगी अरबो-खरबो की संपत्ति, जानिए कैसे?
x
हर कोई चाहता है की वो पैसा कमाए ऐसे में उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

हर कोई चाहता है की वो पैसा कमाए ऐसे में उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है. वैसे तो पान खाने या पूजा के काम में आता है लेकिन शायद ही आपको ये पता हो की इस पान का टोटका करने से आप करोड़पति बन सकते है. पान हमारे जीवन की आर्थिक परेशानियों को दूर करता है.

मंगलवार या शनिवार के दिन स्नान करके मंदिर जाएं. भगवान बजरंगबली को अच्छे से बनाया गया बीड़ा (पान) अर्पित करने से सभी मनोरथ पूर्ण होते हैं.इससे आपको लखपति बन सकते है.

भगवान शिव को ये विशेष पान अर्पित करने से भगवान शिव प्रसन्न हो जाते हैं. सावन के महीने में पान में गुलकंद, सुपारी का बुरादा, सौंफ और कत्था से बना पान बोलेशंकर को अर्पित करने से व्यक्ति की सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं.

अगर किसी को लगता है कि तांत्रिक क्रिया ने आपकी दुकान बांध दी है तो ऐसे में पान का ये उपाय उत्तम है. शनिवार के दिन प्रात: 5 पीपल के पत्ते और 8 पान के साबूत डंडीदार पत्ते लेकर उन्हें एक ही धागे में पिरो दें. और दुकान में पूर्व दिशा की ओर बांध दें. ऐसा लगातार कम से कम 5 शनिवार तक करना है. इसके बाद पुराने पत्तों को किसी नदी या कुएं में प्रवाहित कर दें. ये उपाय करने से बिक्री बढ़ने लगेगी.

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि रीवा रियासत किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Next Story