बिज़नेस

इस पौधे ने बदली मुकेश अंबानी की किस्मत, घर में लगवाते ही हो गए मालामाल, पलभर में बन गए अरबो-खरबो के मालिक

इस पौधे ने बदली मुकेश अंबानी की किस्मत, घर में लगवाते ही हो गए मालामाल, पलभर में बन गए अरबो-खरबो के मालिक
x
दौलतमंद बनना हर किसी की ख्वाइस होती है और चाहता है कि वह आपर धन-दौलत का मालिक बन सकें।

विशेष। दौलतमंद बनना हर किसी की ख्वाइस होती है और चाहता है कि वह आपर धन-दौलत का मालिक बन सकें। इसके लिए वह तरह-तरह के टोटके आदि भी करता है तो वही तंत्र-मंत्र के जानकारों की भी सलाह लेता है। इसके बाद भी अमीरी नहीं आती है।

लेकिन एक ऐसा पौधा भी है जो धीरे-धीरे घर में धन बढ़ा देता है. जी हाँ, वास्तु-शास्त्र के अनुसार कुछ पौधे ऐसे होते हैं जिनको घर में लगाने से हमारी किस्मत बदलते देर नहीं लगती और खूब धन दौलत आ जाती है। वह है मोरपंखी पौधा, जिसे विद्या माता के नाम से भी पुकारा जाता है।

जोड़े में लगाए पौधा

मोरपंखी के पौधे के बारे में मान्यता है कि इस पौधे को हमेशा जोड़े में ही लगाना चाहिए। बताया जाता है कि एशिया के अमीर जादों में शामिल मुकेश अंबानी के घर में भी मोरपंखी का यह पौधा है और उन्होने जोड़े में ही इस पौधे को लगाया है। कहा जाता है कि यह उनकी अमीरी का राज है।

कहते है कि इस पौधे को घर में लगाते ही धीरे-धीरे धन में वृद्धि होने लगती है और यह पौधा धन को घर में लाने के काम करने लगता है। जिस घर में यह पौधा होता है वहाँ गरीबी कभी ठहर नहीं सकती क्योंकि मोरपंखी के पौधे को बहुत ही सौभाग्यशाली पौधा माना जाता है।

नोट- यहां दी गई यह जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नही करता है। ऐसे में आप जानकारों से भी सलाह लें।

Next Story