बिज़नेस

JIO के इस प्लान ने मचाया हड़कंप, जानिए!

JIO के इस प्लान ने मचाया हड़कंप, जानिए!
x
रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. हाल ही में जियो ने शानदार प्लान लांच किये है जो ग्राहकों को काफी पसंद आ रहे है.

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. हाल ही में जियो ने शानदार प्लान लांच किये है जो ग्राहकों को काफी पसंद आ रहे है. इस प्लान में आपको ढेरों बेनिफिट्स मिलेंगे. जियो के इन रिचार्ज प्लान्स में आपको अनलिमिटेड कॉल्स के साथ रोजाना इंटरनेट उपयोग के लिए पर्याप्त मात्रा में डाटा भी मिलेगा. चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ही प्लान के बारे में बताने जा रहे है.

119 रुपये का रिचार्ज प्लान

जियो के इस रिचार्ज प्लान की कीमत 119 रुपये है। इस प्लान की वैद्यता कुल 14 दिनों की है। इसमें आपको अनलिमिटेड कॉल्स के साथ रोजाना इंटरनेट उपयोग हेतु 1.5 जीबी डाटा मिलता है।

199 रुपये का रिचार्ज प्लान

इस प्लान की कीमत 199 रुपये है, जिसकी वैलिडिटी महज 23 दिनों की होगी। जियो के इस प्लान को रिचार्ज कराने पर आपको अनलिमिटेड कॉल्स के साथ रोजाना 1.5 जीबी डाटा इंटरनेट उपयोग हेतु मिलेगा। इसके साथ आप जियो की दूसरी सेवाओं का भी आनंद उठा पाएंगे।

239 रुपये का रिचार्ज प्लान

अगर आप एक महीने तक बिना किसी रुकावट के जियो की सेवाओं का आनंद लेना चाहते हैं, तो ये प्लान आपके लिए सबसे बढ़िया है। इस प्लान की वैद्यता 28 दिनों की है। इसमें आपको अनलिमिटेड कॉल्स के साथ रोजाना 1.5 जीबी डाटा भी मिलेगा। इस प्लान के साथ आपको जियो टीवी, जियो म्यूजिक जैसी दूसरी सेवाओं के बेनिफिट्स भी मिलेंगे।

Next Story