बिज़नेस

BSNL के इस प्लान ने मार्केट में लगाई आग, JIO, AIRTEL और VI ने माँगा पानी

BSNL के इस प्लान ने मार्केट में लगाई आग, JIO, AIRTEL और VI ने माँगा पानी
x
BSNL ने इन दिनों टेलिकॉम की चारो कंपनी को मात दे दिया है.

नई दिल्ली : इन दिनों टेलीकॉम कंपनी के बीच काम्पटीशन का दौर चल रहा है. सभी कंपनी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर ला रही है. आज के इंटरनेट के बढ़ते दौर में आज हर व्यक्ति को सस्ता और टिकाऊ प्लान चाहिए. ऐसे में ग्राहक उस कंपनी के ओर भागते है जो सभी सुविधा के साथ-साथ ग्राहक के जेब खर्च का भी ध्यान रखती है. हाल ही में बीएसनल (BSNL) ने सभी कंपनी को मात दे दी है. BSNL के इस प्लान ने चारो कंपनी को मात देती है. इस प्लान में 425 दिन तक रोज 3जीबी डाटा मिलेगा. इसके साथ और भी बेनिफिट्स मिलेंगे.

BSNL का 2,399 रुपये वाला प्लान

जानकारी के मुताबिक BSNL के 2399 रूपए वाले प्लान में 425 दिन का समय मिलेगा. यही नहीं रोज 3GB डेटा भी दिया जाएगा. अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं.

जियो का 2,399 रुपये वाला प्लान

वही BSNL के अपेक्षा इस प्लान में 365 दिन तक प्रतिदिन 2 जीबी डाटा दिया जाता है. किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा भी है.

Vodafone-Idea का 2,399 रुपये वाला प्लान

वोडाफ़ोन-आइडिया के इस प्लान में 365 दिन तक रोज 1.5 जीबी डाटा ऑफर किया जाता है. इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं. इस प्लान में जियो और BSNL की अपेक्षा ZEE5 का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जाता है.


Next Story