बिज़नेस

2 साल तक फ्री इंटरनेट देने वाले Jio के मुकेश अम्बानी को Airtel के इस प्लान ने छोड़ा पीछे, जानिए!

AIRTEL left Jio behind 2 crore customers of Ambanis company decreased
x

JIO_AIRTEL

Airtel के इस प्लान ने Jio को पीछे कर दिया.

देश की सबसे बड़ी कंपनी रिलायन्स जियो (Reliance Jio) ने अपने शुरूआती दौर में ग्राहकों को लगभग 2 साल तक फ्री इंटरनेट देकर चौका दिया था. अब बदलते ज़माने के दौर में धीरे-धीरे हर कंपनियों के बीच कॉम्पिटिशन बढ़ गया है. कम्पनिया अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए नए-नए ऑफर दे रही है. एयरटेल (Airtel) ने हाल ही में एक ऐसा ऑफर लांच किया है. जिसके चलते जियो और आईडीया-वोडा जैसी दिग्गज कमपनी पीछे छूट गई है.

ये है एयरटेल के 249 रुपये वाला प्लान

28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में कंपनी हर दिन 1.5जीबी डेटा ऑफर कर रही है। खास बात है कि इस प्लान में आपको रोज 500MB एक्स्ट्रा डेटा फ्री मिलता है। इस तरह कंपनी का यह डेली 2जीबी डेटा बेनिफिट देता है। हर दिन 100 फ्री SMS वाले इस प्लान में देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का 30 डे फ्री ट्रायल शामिल है।

जियो का 249 वाला प्लान

28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में आपको हर दिन 2जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में जियो डेली 100 फ्री एसएमएस की सुविधा भी दे रहा है। कंपनी के इस प्लान के सब्सक्राइबर देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इस प्लान में कंपनी कुछ जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।

VI का 249 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में कंपनी हर दिन 1.5डजीबी डेटा दे रही है। 28 दिन की वैलिडिटी वाला यह प्लान देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट के साथ आता है। प्लान में कंपनी डेली 100 फ्री एसएमएस भी देती है। वोडाफोन का यह प्लान बिंज ऑल नाइट और वीकेंड डेटा रोलओवर जैसे बेनिफिट्स से भी लैस है।

Next Story