बिज़नेस

दिवाली के त्योहार में 2000 की ये दुर्लभ नोट है आपके पास तो आपको मिलेंगे इतने लाख रूपए, जानिए कैसे?

दिवाली के त्योहार में 2000 की ये दुर्लभ नोट है आपके पास तो आपको मिलेंगे इतने लाख रूपए, जानिए कैसे?
x
786 सीरीज का एक पुराना नोट आपको घर बैठे 3 लाख रुपए तक कमाने में मदद कर सकता है.

कोरोना काल में कई लोगो की नौकरी चली गई तो किसी का बिजनेस लॉस हो गया. ऐसे में आपको पैसो के लिए घबराने की जरूरत नहीं है. आज हम आपको ऐसा कुछ बताने जा रहे है जिसमे आप घर बैठे लाखो रूपए कमा सकते है. दुनिया में कई लोग हैं जो पुराने और दुर्लभ नोटों और सिक्कों सहित प्राचीन वस्तुओं को इकट्ठा करना पसंद करते हैं. अगर आपके पास पुराने और दुर्लभ सिक्के या नोट हैं, तो आपको इसके बदले में लाखों रुपये मिल सकते हैं. हां, आपने उसे सही पढ़ा है. 786 सीरीज का एक पुराना नोट आपको घर बैठे 3 लाख रुपए तक कमाने में मदद कर सकता है.

बता दे की यदि आपके पास 5,10,20,50,100, 2000 की नोट है और उसमे 786 का नंबर छपा है तो आप जल्दी से इस नोट को ईबे वेबसाइट पर जाएं और वहां अपने नोट का मूल्य प्राप्त करें. बता दे की 786 नंबर शुभ माना जाता है.

ऐसे बेचें नोट

चरण 1: www.ebay.com पर जाएं.

चरण 2: होमपेज पर पंजीकरण पर क्लिक करें और खुद को एक विक्रेता के रूप में पंजीकृत करें.

चरण 3: अपने नोट की एक स्पष्ट और उचित तस्वीर लें और इसे प्लेटफॉर्म पर अपलोड करें. ईबे आपके विज्ञापन को उन लोगों को दिखाएगा जो पुराने नोट और सिक्के खरीदने के लिए प्लेटफॉर्म का उपयोग कर रहे हैं.

चरण 4: नोट खरीदने के इच्छुक लोग आपका विज्ञापन देखने के बाद आपसे संपर्क करेंगे. आप उनसे संपर्क कर सकते हैं और नोट बेच सकते हैं.

(डिस्क्लेमरः यह खबर अलग-अलग स्रोतों से जुटाई गई सूचनाओं पर आधारित है. रीवा रियासत न्यूज़ इस तरह के किसी खबर की पुष्टि नहीं करता है.)


Next Story