बिज़नेस

ये शानदार ऐप घर बैठे दे रहा लाखो कमाने का मौका, डाउनलोड कर बनिए मालामाल

UP Shramik Card Status
x
इन शानदार ऐप के जरिए आप घर बैठे लाखो रूपए कमा सकते है.

नई दिल्ली: इन दिनों लोगो को पैसा कमाने की बहुत जल्दी होती है. लेकिन उनको ऐसा प्लेटफ्रॉम नहीं मिल पाता है. हमारे हथेली में ही स्‍मार्टफोन है. अपने मोबाइल के माध्यम से हम कही भी बैठकर कोई भी काम कर सकते है और बैठकर लाखो रूपए कमा सकते है.आज हम आपको ऐसे एप स्‍टोर्स के बारे में बताने जा रहे है. जिसमे हर महीने हजारों रुपए कमा सकते हैं.

Cashboss

कैशबॉक्स एक ऐसी कंपनी है जो हमें घर बैठे लाखो कमाने का मौका दे रही है. बता दे की जैसे ही एप को इंस्‍टॉल करेंगे तो आपको इनिशियल कैश मिलेगा. इसके साथ ही यह एप आपको रेफरल पर भी पैसे कमाने का मौका देती है. आप जब भी अपने दोस्तों को यह एप शेयर करेंगे और आपका दोस्‍त आपके रेफरल पर यह एप डाउनलोड कर लेगा तो आपको और आपके दोस्‍त को 15-15 रुपए मिलेंगे.

Foap

इस एप में आपको आसानी से पैसे मिल सकते है. बता दे की इस ऐप में सिर्फ आपको तस्‍वीरें देखने पर पैसे मिलते हैं. आप इस एप पर अपनी फोटो खींचकर पैसे कमा सकते हैं. इसके लिए आपको फ्री में अकाउंट खोलना होगा. इसके बाद आपको अपनी फोटो खींचकर उसकी बोली लगानी होगी. बहुत सी कंपनियां नई फोटो की तलाश में रहती हैं. उन्‍हें यदि आपकी फोटो पसंद आ गई तो आपको पैसे मिल सकते हैं. ये कंपनी पेपल के माध्‍यम से पेमेंट करती है।

Slidejoy

इस ऐप में आप फोन की लॉक स्‍क्रीन के जरिए कमाने का मौका देती है. इसके तहत आपको एप को डाउनलोड कर अकाउंट बनाना होगा. इसके बाद आप लॉक स्‍क्रीन चुन सकते हैं. इस लॉक स्‍क्रीन पर एक विज्ञापन आएगा. यूजर को अपने फोन की लॉक स्‍क्रीन पर थीम लगाने पर कैरेट्स मिलेंगे. यहां 1000 कैरेट्स का मूल्‍य 1 डॉलर है. आप अपने द्वारा कमाए गए कैरेट्स को 15 दिनों में रिडीम कर सकते हैं.

mCent Browser

इस ऐप के जरिये आप बहुत पैसा कमा सकते है. बता दे की mCent ब्राउजर को डाउनलोड कर भी पैसे कमा सकते हैं. इसमें पॉइंट्स के रूप में पैसे मिलते हैं. जैसे ही आप इस एप को इंस्‍टॉल करते हैं तो आपको बोनस पॉइंट मिल जाते हैं. इसके बाद आपको सिर्फ इस एप के जरिए ब्राउजिंग करनी होगी. आपको पॉइंट्स मिल जाते हैं. अगर आप इस एप को रेफर करते है तो आपको और ज़्यादा पॉइंट्स मिल सकते हैं.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story