बिज़नेस

इस कंपनी ने दी सबसे बड़ी सौगात, अब कभी खत्म नहीं होगा नेट, जी भर के करे इस्तेमाल

इस कंपनी ने दी सबसे बड़ी सौगात, अब कभी खत्म नहीं होगा नेट, जी भर के करे इस्तेमाल
x
Best Offer Of Bsnl :  इन दिनों टेलीफोन कंपनी अपने ग्राहकों को बड़ी सौगात देने में लगी हुई है. बता दे की हाल ही में देश की सबसे बड़ी सरकारी टेलीफोन कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने ग्राहकों शानदार ऑफर दिया है.

Best Offer Of Bsnl : इन दिनों टेलीफोन कंपनी अपने ग्राहकों को बड़ी सौगात देने में लगी हुई है. बता दे की हाल ही में देश की सबसे बड़ी सरकारी टेलीफोन कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने ग्राहकों शानदार ऑफर दिया है. बता दे की इस शानदार ऑफर्स का इस्तेमाल आप जरूर करेंगे. कंपनी के मुताबिक इस शानदार ऑफर को इस्तेमाल करने के लिए आपको एक पलब लेबा होगा इसके बाद आपको नेट की चिंता एक दम खत्म हो जाएगी.

कंपनी के मुताबिक बीएसएनएल (BSNL) के 398 प्लान ने शानदार ऑफर लाया है. जानकारी के मुताबिक इस टैरिफ वाउचर प्लान (STV) में अनलिमिटिड डाटा और कॉलिंग सहित कई फायदे मिल रहे हैं. जिसका फायदा ग्राहक घर बैठे उठा सकते है.

398 के प्लान में सारी टेंशन खत्म

मिली जानकारी के मुताबिक अगर आपका बच्चा घर से ऑनलाइन क्लास ज्वाइन कर रहा है या आप घर में रहकर अपने ऑफिस का काम कर रहे है तो 398 के प्लान से आपकी सारी परेशानिया दूर हो जाएँगी. इस प्लान की ख़ास बात यह है की इसमें 30 दिन के वैलिडिटी के साथ अनलिमिटिड डाटा मिल रहा है. साथ ही अनलिमिडिट कॉलिंग के साथ-साथ 100 एसएमएस भी मिल रहे हैं.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story