बिज़नेस

दिवाली के बाद भी ये सिक्का आपको बनाएगा मालामाल, इसे बेचकर कमाएं 10 लाख रूपए, जानिए!

दिवाली के बाद भी ये सिक्का आपको बनाएगा मालामाल, इसे बेचकर कमाएं 10 लाख रूपए, जानिए!
x
यदि आप भी घर बैठे लाखो रूपए कमाना चाहते है तो आपको हम कुछ ऐसा बताने जा रहे है की थोड़ी सी मेहनत में आप लाखो रूपए कमा लेंगे.

नई दिल्ली: यदि आप भी घर बैठे लाखो रूपए कमाना चाहते है तो आपको हम कुछ ऐसा बताने जा रहे है की थोड़ी सी मेहनत में आप लाखो रूपए कमा लेंगे. यदि आपके पास 5 और 10 रुपए पुराने एंटीक सिक्के है तो आपको इसकी फोटो कोवेबसाइट पर डालना होगा, जिसके बाद में लोग आपके सिक्के के लिए पैसों की बोली लगाएंगे और आप जिसको चाहे ये सिक्का बेचकर लाखों कमा सकते हैं.

ये सिक्का बनाएगा लखपति

जानकारी के मुताबिक इंडियामार्ट नामक एक वेबसाइट पर पुराने सिक्कों और नोटों की नीलामी की जा रही है. अगर आपको भी पुराने सिक्के और नोटों को जोड़ने का शौक है तो ये शौक आपको लखपति बना देगा. आपके पास 10 या 5 रुपए का वह सिक्का चाहिए, जिस पर वैष्णों माता का फोटो बना हो.


इसलिए बढ़ रही डिमांड

माता वैष्णो देवी (Mata Vaishno Devi) के सिक्के लकी माने जाता है. और हिन्दू धर्म में इनकी पूजा होती है. ये सिक्का 2002 में जारी किया गया था. इसलिए, लोग इस तरह के सिक्कों के लिए लाखों रुपये खर्च कर रहे हैं. इस दुर्लभ सिक्के से आप 10 लाख रुपए तक कमा सकते हैं.

यहाँ बेचे सिक्के

बता दें कि इंडियामार्ट पर इन नोटों को घर बैठे अच्छी कीमत पर बेचा जा सकता है. इन भी प्लेटफॉर्म्स पर इस नोट की शानदार कीमत मिलेगी. इन कंपनी की साइट पर जाकर आप ये नोट सेल कर सकते हैं. इसके बदले में आपको लाखों रुपए मिल सकते हैं.


Next Story