बिज़नेस

यह सिक्का आपको 1.5 लाख रूपए कमा कर देगा, जानिए कैसे?

यह सिक्का आपको 1.5 लाख रूपए कमा कर देगा, जानिए कैसे?
x
1 रूपए का सिक्का आपको लखपति बना सकता है.

अगर आपको पुराने सिक्के और नोट रखने का शौक है तो ये शौक आपको लखपति बना सकता है. आप ऐसे बहुत से लोगों को जानते होंगे जिन्हें पुराने सिक्के संभाल कर रखने की आदत या कह लें शौक होता है. One Rupees Coin, One Rupees Rare Coin, Rare 1 Coin, 1 Rupees Victoria Coin, Victoria Coin, One Rupees Victoria Coin Offer, एक रुपये का सिक्का, एक रुपये का विक्टोरिया सिक्का, एक रुपये का विक्टोरिया सिक्का,से लोगों की किस्मत बदल सकता है, घर बैठे लखपति बना सकता है. आइए डिटेल में जानते हैं...

अगर आपके पास महारानी विक्टोरिया (Queen Victoria) के साल 1862 के सिक्के हैं तो आप डेढ़ लाख रूपए से मात्र एक क्लिक दूर हैं. आपको ई-कॉमर्स साइट Quickr पर जाना है वहां पर ये सिक्के 1.5 लाख रुपये तक में बिक रहे हैं.

बता दें, साल 1862 में बना एक रुपये का चांदी का महारानी विक्टोरिया वाला सिक्का दुर्लभ सिक्कों की श्रेणी में शामिल है. इससे आपको डेढ़ लाख रूपए तक की कमाई हो सकती है. अगर ये सिक्के आपके पास अधिक संख्या में हैं तो आपको करोड़पति बनने से कोई नहीं रोक सकता. इस तरह के सिक्के बनने कई साल पहले बंद हो चुके हैं इसलिए इन सिक्कों की कीमत में भारी उछाल आया है।

इन सिक्को को ऐसे बेचे

अगर 1 रुपये के ऐसे दुर्लभ सिक्के आपके पास भी हैं और आप उन्हें बेच कर बड़ी रकम बनाना चाहते हैं तो आपको ई-कॉमर्स वेबसाइट https://www.quikr.com/ पर जाना होगा. अंदर पहुंचने के बाद खुद को एक ऑनलाइन विक्रेता (Seller) के तौर पर रजिस्टर करना होगा. सिक्के की एक तस्वीर खीचें और उसे साइट पर अपलोड करें. इसके बाद खरीदार आपसे सीधे संपर्क करेगा.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story