बिज़नेस

ये Air Hostess इस्तेमाल किए एक अंडरगारमेंट बेचकर कमाती है 3 लाख रुपए, छोड़ दी नौकरी

Sukanya Samriddhi Yojana
x
एयर होस्टेस जैस्मीन पिंक एक झटके में कमाती है 3 लाख रूपए.

ब्रिटेन: पैसे कमाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते है. किसी किसी को तो नौकरी न करने के लिए वो खुद का बिजनेस शुरू कर लेते है. ब्रिटेन की एक पूर्व एयर होस्टेस खुलासा करते हुए बताया की वह अपने इस्तेमाल किए गए अंडरवियर को बेचकर इतना पैसा कमाने लगी कि वो अपनी एयर होस्टेस की पूर्णकालिक नौकरी छोड़ दी.

26 साल की एयर होस्टेस जैस्मीन पिंक ने बताया की वो नौकरी करके थक चुकी थी. और वह अच्छे से सो भी नहीं पाती थी. 12 घंटे की नौकरी कर उसकी नींद और मानसिक संतुलन में असर पड़ रहा था. इसके बाद उसने सोचा की वो खुद का बिजनेस करेंगी और अपने ही अंडरवियर का इस्तेमाल कर बाजार ही खोल डाला फिर क्या था उसने जितना सोचा नहीं था उससे भी ज्यादा पैसे कमाए.

जैस्मीन ने आगे बताया की नौकरी छोड़ने के फैसले के बाद उन्होंने दिन रात एक कर दी और बड़ी-बड़ी वेबसाइट से बात कर अंडरवियर की ऑनलाइन डिलेवरी भी शुरू कर दी. पूर्व एयर होस्टेस ने बताया की "मै एक सब्सक्रिप्शन बेस्ड वेबसाइट के लिए काम करना शुरू किया जिससे मुझे कम समय में काफी पैसे मिलने लगे.

जैस्मिन ने पहली बार एक महीने में 2,200 पाउंड यानी की 2,27,193 रुपये कमाया जब वह एक फ्लाइट अटेंडेंट के रूप में काम कर रही थी, लेकिन अंडरवियर बेचने से वो एक झटके में 1500 पाउंड यानी 1,54,904 रुपये कमा लिए.


पूर्व एयर होस्टेस ने बताया की उनके द्वारा इस्तेमाल किये गए अंडरवियर की डिमांड दिनभर दिन बढ़ती गई है और ग्राहक अधिक से अधिक पैसा देने के लिए भी तैयार हो गए, अब वह एक महीने में एक अंडरवियर बेचकर 3,000 पाउंड यानि 3 लाख रुपए लगभग कमा सकती है.

उसने बताया कि जब वह एयरहोस्टेज थी तो वह महीने के 2 लाख रुपए तक कमा लेती थी, लेकिन अब सिर्फ अपने यूज्ड पैंटीज और ब्रा बेचकर वह उससे ज्यादा कमाने लगी है. जैस्मीन एडल्ट साइट्स को अपनी तस्वीरें भी बेचती है, जिससे उसकी अच्छी-खासी अर्निंग हो जाती है.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story