बिज़नेस

इस Agro Stock ने पिछले 2 महीनों में दिया 763% का बंपर रिटर्न, निवेशकों की हुई मोटी कमाई

stock market update
x
Tine Agro ने पिछले 2 महीनों में शानदार रिटर्न दिया है।

Tine Agro Stock Price: कभी-कभार कुछ सस्ते स्टाॅक्स जिनका कोई भाव नहीं होता है, वह इतना शानदार रिटर्न दे जाते हैं कि वह 'हास्यप्रद' लगता है। और सभी को हैरानी होती है। अभी ऐसा ही एक स्टाॅक जिसका नाम Tine Agro है, ने पिछले 2 महीने में शानदार मुनाफा दिया है। Tine Agro का शानदार रिटर्न देख बीएसई हैरान रह गया और उसे ASM लगाना पड़ा।

763 फ़ीसदी का दिया रिटर्न

31 दिसंबर 2021 को Tine Agro का शेयर बीएसई पर 6.80 रुपए के लेवल पर बंद हुआ था। 10 मार्च को यह शेयर 58.70 पर पहुंच गया। और ढाई महीने में से भी कम समय में इस शेयर ने 763 फ़ीसदी का शानदार रिटर्न दिया। और यह शानदार रिटर्न ऐसे समय में दिया जब ब्राॅडर मार्केट बिकवाली की चपेट में है। बीएसई सेंसेक्स में 4.79 फ़ीसदी की गिरावट देखी गई, जबकि उसी समय यह स्टॉक चढ़ रहा था।

यदि किसी निवेशक ने 31 दिसंबर को इस स्टॉक में ₹100000 का निवेश किया तो आज उसकी वैल्यू 8.63 रुपए हो गई। बीते दो दिनों में यह स्टॉक लगातार लोअर सर्किट मार रहा है। कल सुबह शुरुआती कारोबार में 4.94 फ़ीसदी गिरा था और इसी लेवल पर बंद हो गया था। आज भी खुलते ही यह फिर से 4.94 फ़ीसदी गिरकर 55.80 रुपए पर पहुंच गया है।इस तरह पिछले 2 सेशन में इस स्टॉक ने 9.64 फ़ीसदी की गिरावट आ चुकी है।

ऐसे स्टॉक में इन्वेस्टमेंट करते समय रखें ध्यान

ऐसे स्टॉक में इन्वेस्टमेंट करते समय ध्यान रखना चाहिए। जो स्टॉक इस तरह तेजी से चढ़ते हैं, उनके वोलेटाइल रहने की आशंका होती है। और ऐसे में मोटी कमाई गंवाने का खतरा भी बना रहता है। अहमदाबाद स्थित इस कंपनी के शेयरों में उतार-चढ़ाव को लेकर बीएसई ने फिलहाल इस पर एएसएम लगाया हुआ है। कंपनी ने मार्च 2019 से लेकर दिसंबर 2020 के दौरान जीरो बिक्री की थी।

Next Story