बिज़नेस

ये 5 का सिक्का मार्केट में मचा रहा धूम, जानिए!

ये 5 का सिक्का मार्केट में मचा रहा धूम, जानिए!
x

5 RUPAY 

5 रूपए के सिक्के के बदले लाखो रूपए मिल सकते है.

इन दिनों तेजी से पुराने सिक्के और नोट को खरीदा जा रहा है. अगर आपके पास भी पुराने सिक्के है तो आप भी लखपति बन सकते है. जानकारी के मुताबिक दुर्लभ सिक्को की खरीदी बेचीं चलती रहती है.

यदि आपके पास भी पांच व दस रूपए के पुराने सिक्के है. जिसमे मां वैष्णो देवी का चित्र बना हुआ है. ऐसे सिक्को के बदले आपको लाखो रूपए मिल सकते है. माँ वैष्णो देवी के इस सिक्के पर सन 2002 लिखा हुआ है तो आप उन सिक्को को बेचकर काफी पैसे कम सकते है इन दिनों इस तरह के सिक्को की बाजार में बहुत अधिक मांग है.

कई शख्स इस प्रकार के सिक्को को खरीदने के लिए मुहमांगी रकम देने को तेयार रहते है. वह इस तरह के सिक्को को काफी शुभ मानते है. आपको केवल इस तरह के सिक्को को ऑनलाइन बेचना होगा. जिसे खरीदने के लिए कई शख्स आतुर रहते है.उनके लिए इसे सिक्के बहुत भाग्शाली और शुभ रहते है.

कई लोग इन सिक्को को खरीदने के लिए लाखो रूपए तक देने के लिए तैयार ही जाते है. इसके अलावा आप इंटरनेट पर सर्च कर और भी सिक्को की जानकरी ले सकते है और आपके पास उस तरह के सिक्के है तो, आप उन सिक्को से अमीर इंसान बन सकते है. इस तरह आप ऑनलाइन इन सिक्को को बेच कर लाखो रुपये घर बेठे कमा सकते है.

Next Story