बिज़नेस

ये 1 और 2 रूपए का सिक्का आपके घर में करेगा पैसो की बारिश, आपकी तिजोरी में होगा पैसा ही पैसा, जानिए कैसे?

ये 1 और 2 रूपए का सिक्का आपके घर में करेगा पैसो की बारिश, आपकी तिजोरी में होगा पैसा ही पैसा, जानिए कैसे?
x
कोरोना काल के शुरूआती दौर के बाद कई लोगो ने अपनी नौकरी गवां दी थी.

कोरोना काल के शुरूआती दौर के बाद कई लोगो ने अपनी नौकरी गवां दी थी. ऐसे में उनके घर में पैसो की कमी भी हो गई थी. यदि आप भी घर बैठे-बैठे मालामाल बनना चाहते है तो आज हम आपको ऐसा उपाय बताने जा रहे है जिसमे आप रातोरात मालामाल हो सकते है. यदि आपके पास 1 या 2 रुपए का सिक्का है तो लखपति बनना आपका तय है.

2 रुपए का सिक्का

बता दे की इन दिनों कई ऐसी ई कामर्स वेबसाइट है जो एंटीक सिक्के और नोट के बदले लाखो रूपए देने के लिए तैयार हो जाते है. इन सिक्के के बदले आपको मुंहमांगी कीमत मिल सकते है. जिस सिक्के के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे है उस सिक्के को 1995 में बनाया गया था. इस सिक्के के पीछे भारत का नक्शा और नक्शे में झंडा बना है. क्विकर वेबसाइट पर इस दुर्लभ सिक्के की कीमत 5 लाख रुपए तक बेचा गया है. अगर आपके पास भी कई सिक्के है तो करोड़पति बनना तय है.

1 रुपए का सिक्का

बता दे की 1 रुपए के ब्रिटिश कॉइन की कीमत तो 9 लाख रुपए तक लगाई गई है. हालांकि यह विक्रेता और खरीदार पर निर्भर करता है कि वे जिस कीमत पर सहमत होते हैं, उस पर सहमत होते हैं, लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि इन सिक्कों की भारी मांग है, जिसके लिए लाखों रुपये आसानी से मिल जाएंगे.

यहाँ बेचे सिक्के

इन सिक्के को बेचने के लिए आपको क्विकर साइट पर जाना होगा और उसमे रजिस्टर करना होगा. इसके बाद सिक्के की एक फोटो लें और इसे साइट पर अपलोड करें. खरीदार आपसे सीधे संपर्क करेंगे. वहां से आप भुगतान और डिलीवरी की शर्तों के अनुसार अपना सिक्का बेच सकते हैं.

नोट- यह खबर अन्य वेबसाइट के माध्यम से ली गई है. रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है। विशेषज्ञ से सलाह भी लें।

Next Story