बिज़नेस

ये टोटके बदल देंगे आपकी किस्मत, मां लक्ष्मी के साथ भगवान कुबेर देवता बरसाएंगे पैसे ही पैसे, पलभर में बन जाएंगे बड़े बिजनेसमैन

ये टोटके बदल देंगे आपकी किस्मत, मां लक्ष्मी के साथ भगवान कुबेर देवता बरसाएंगे पैसे ही पैसे, पलभर में बन जाएंगे बड़े बिजनेसमैन
x
अगर मां लक्ष्मी और भगवान कुबेर की कृपा पाना है तो आप कुछ सरल से उपाय करें अवश्य ही लाभ प्राप्त होगा।

अगर मां लक्ष्मी और भगवान कुबेर की कृपा पाना है तो आप कुछ सरल से उपाय करें अवश्य ही लाभ प्राप्त होगा। वहीं यह भी बताया गया है कि अगर माता लक्ष्मी और भगवान कुबेर जिस पर प्रसन्न हो जाते हैं उसके पास कभी भी पैसों की कमी नहीं होती है। व्यक्ति के कैरियर में आने वाली समस्याएं भी समाप्त हो जाती हैं। आज के समय मे सभी को पैसे चाहिए। लेकिन यह पैसा कहां से आये इसके लिए लोग परेशान रहते हैं लेकिन अगर हमारे बताए कुछ टोटकों को किया जाय तो काफी लाभ मिलता है। आज हम जो टोटके बताने जा रहे हैं उसे करने से मात्र कुछ ही दिनों में चमत्कार होने लगते हैं।

आइए जाने क्या कब क्या करें

  1. माता लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए रविवार के दिन सूर्यस्त के बाद पीपल के पेड के पास जाएं। पेड को श्रद्धाभाव से प्रमाण करें। पीपल के पेड के पास चौमुखा दीपक जलाएं। एसा करने से धन में वृद्धि होने लगती है। यह चमत्कार आपको कुछ ही दिनो में दिखने लगेगा।
  2. मछलियो को आटे की गोली बनाकर खिलाने से भी माता लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं। ऐसा करने से धन तो आता ही है साथ में घर के लोगों में आने वाले दैवीय संकट दूर होते हैं।
  3. बताया गया है कि रविवार के दिन शाम के समय घर के मुख्य द्वार के दोनों ओर दीपक जलाना चाहिए। यह दीपक गाय के शुद्ध घी डालकर जलाना चाहिए। कहा गया है कि ऐसा करने पर भग्य साथ देने लगता है।
  4. मनोकामना पूरी करने के लिए एक सरल सा टोटका बताया गया है। कहा गया है कि रविवार के दिन शाम के समय पीपल के पत्ते पर अपनी मन की मुराद लिखकर नदी में बहाना चाहिए। लेकिन यह ध्यान देना चाहिए कि नदी का पानी ठहरा हुआ न हो। इसे बहते हुए पानी में करना है। इस विधि को करने से मनोकामना जल्दी से जल्दी पूरी होती है।
  5. अगर आपक काफी प्रयास कर रहे हैं लेकिन उसके बाद भी अपके काम बनने के बजाय बिगड रहे हैं। ऐसे मे बताया गया है कि रविवार के दिन अपने सिरहाने में एक गिलास गाय का दूध रखकर सो जाएं। सुबह स्नान कर इस दूध को ग्रहण कर लें। ऐसा करने पर हर बिगडे काम बनने लगेगें।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story