बिज़नेस

ये पुराने सिक्के आपको अमीर बना देंगे, रातोंरात करोड़पति बनना सीखें, जानिए कैसे?

ये पुराने सिक्के आपको अमीर बना देंगे, रातोंरात करोड़पति बनना सीखें, जानिए कैसे?
x

सिक्का 

1 रूपए की पुराना सिक्का आपको करोड़पति बना सकता है.

अगर आपको भी पुराने सिक्के और नोट बेचने का शौक है तो ये शौक आपको लखपति बना सकता है. इसके लिए आपके पास सिर्फ 1 रुपये का सिक्का होना चाहिए. आप इन सिक्कों को ले कर आसानी से करोड़पति बन सकते हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको इसके लिए कुछ भी नहीं करना है. अगर आप घर पर पैसा कमाना चाहते हैं, तो यह आपके लिए शानदार मौका है.

इन दिनों तेजी से ऑनलाइन में सिक्के बेचकर लोग पैसा कमा रहे है. आप भी इन सिक्को को बेचकर जल्द अमीर बन सकते है.आपको इस प्राचीन सिक्के की एक तस्वीर वेबसाइट पर डालनी होगी। जिसके बाद लोग आपके सिक्के के पैसे पर बोली लगाएंगे और आप जो सिक्का चाहते हैं उसे बेचकर लाखों कमा सकते हैं.

1 रुपये के सिक्के की कीमत 5 लाख रुपये है: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुराने सिक्कों और नोटों की नीलामी Indiamart की वेबसाइट पर की जा रही है. 1913 में बने इस सिक्के की कीमत आज 5 लाख रूपए है. इस तरह आपके पास इस तरह कई सिक्के है तो आप करोड़पति बन सकते है.

आप इसे इस वेबसाइट पर भी बेच सकते हैं: – इन सिक्कों को Indiamart, ShopClues और Marudhar Arts में अच्छे दामों पर बेचा जा सकता है.

(डिस्क्लेमरः यह खबर अलग-अलग स्रोतों से जुटाई गई सूचनाओं पर आधारित है. रीवा रियासत न्यूज़ इस तरह के किसी खबर की पुष्टि नहीं करता है.)




Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story