बिज़नेस

यह हैं अचूक वशीकरण के टोटके, मिलेगी मनचाही सफलता, जानिए कैसे?

यह हैं अचूक वशीकरण के टोटके, मिलेगी मनचाही सफलता, जानिए कैसे?
x
यह हैं तीन वशीकरण के अचूक टोटके। हमारे देश में प्रचलित कई तंत्र, मंत्र और टोटके ऐसे हैं जिनका प्रयोग करने से अचूक सफलता मिलती है।

हमारे देश में प्रचलित कई तंत्र, मंत्र और टोटके ऐसे हैं जिनका प्रयोग करने से अचूक सफलता मिलती है। इस अचूक टोटके में वशीकरण एक ऐसा माध्यम है जिसकी सहायता से व्यक्ति किसी को भी अपने में वश में कर सकता है। चाहे वह महिला हो, पुरूष हो, विरोधी हो तथा यहां तक की आपका कट्टर विरोधी हो उसे भी वश में किया जा सकता है। कहा जाता है कि इस वशीकरण के टोटके को करने के बाद वह आपके इसारों पर नाचेगा। आज हम 3 ऐसे वशीकरण के टोटके बताने जा रहे हैं जिनके सम्बंध में कहा जाता है कि इसे पूरे मनोयोग तथा विधि से करने वाले को पूर्ण सफलता मिलती है।

क्या है वह 3 टोटके और विधि

  1. जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं उसके लिए छोटी इलायची, कंगनी, काकड़सिंघी, सिंदूर तथा लाल चंदन लेकर धूप बना ले। इसके बाद इस धूप को जला दें। यह तभी करना है जब वह व्यक्ति वहां मौजूद हो। धूप का धूआं उस तक पहुंचे। ऐसा करने पर वह व्यक्ति आपके वश में आ जायेगा।
  2. बताया गया है कि पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में नीबू की लकडी का टोटका करें अवश्य ही वशीकारण पूरा होगा। इसके लिए करना यह है कि पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में नीबू की छोटी लकडी तोड़ लाएं। इसमें धूप दिखाएं। जिसे वश में करना है उसका नाम लें। इसके बाद उस नीबू की लकडी को अपनी दाहिनी भुजा में बांध लें। ऐसा करने से वह व्यक्ति अपके वश में आ जायेगा।
  3. लौंग का यह टोटका करें ही वशीकरण होगा। इसके लिए बताया गया है कि 11 लौग को लेकर अपने शरीर के उस स्थान में रखें जहां ज्यादा पशीना आता है। यह कार्य शुक्ल पक्ष के किसी भी रविवार के दिन करें। बाद में उस लौंग को सूखाकर पीसलें। इसके बाद इस लौंग के चूर्ण को चाय या फिर दूध में मिलाकर उस व्यक्ति को पिलादें जिसे आपकों वश में करना है। अवश्य मन चाहा लाभ मिलेगा।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Next Story