बिज़नेस

सक्सेज पाने के ये है शानदार टोटके, कुछ ही पल में बन जायेंगे करोड़पति, बस करना होगा ये काम, जानिए !

सक्सेज पाने के ये है शानदार टोटके, कुछ ही पल में बन जायेंगे करोड़पति, बस करना होगा ये काम, जानिए !
x
आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में सभी लोग सक्सेजफुल होने के लिए तरह-तरह के उपाय कर रहे है.

आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में सभी लोग सक्सेजफुल होने के लिए तरह-तरह के उपाय कर रहे है. कुछ लोग जीतोड़ मेहनत कर रहे है तो कुछ लोग शार्ट कट रास्ता निकालने की पूरी कोशिश कर रहे है. आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है जिसमे आप 100 प्रतिशत सक्सेज हो जायेंगे.

कुछ लोग अपने बिजनेस में सक्सेज पाना चाहते है तो कुछ लोग नौकरी में. लेकिन जिस तरह से वो मेहनत करते है वैसा उन्हें परिणाम नहीं मिलता है. ऐसे में आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है. एक आसान सा अचूक टोटके का सहारा लेकर आप आसनी से कई गुना ज्यादा पैसो के मालिक बन सकते है.

ये है वो उपाय

-यदि आप चाहते है की आपको जल्दी से सफलता मिले तो आप इसके लिए जब अपने घर से निकले तो अपने हाथ में एक रोटी ले लें. फिर एक रोटी का टुकड़ा एक कौए को दे दे. ऐसा करने पर आपको तुरंत सफलता मिलेगी.

-किसी शुभ काम से जाना हो, तो एक नींबू (lemon) लें. उस पर 4 लौंग गाड़ दें तथा इसके साथ इस मंत्र का जाप भी करें "ॐ श्री हनुमंते नम:" 21 बार जाप करने के बाद नींबू को अपने साथ रखें.

-घर की दहलीज के बाहर कुछ काली मिर्च के दाने बिखेर दें और उस पर से पैर रखकर निकल जाएं फिर पीछे पलट कर न देखें। उक्त उपाय से बिगड़े कार्य बन जाएंगे. किसी अच्छे काम करने हेतु निकलने से पहले दही-शक्कर खाकर निकलें.

नोट- यह सामान्य जानकारी है और मान्यताओं पर आधारित है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है। विशेषज्ञ से सलाह भी लें।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story