बिज़नेस

ये 5 टोटके जिससे आप पल भर में बन जाएंगे करोड़पति, जानिए!

LIC Bima Jyoti Policy
x

मनी 

जीवन में पैसा किसे नहीं चाहिए। हर कोई धनवान बनना चाहता है।

जीवन में पैसा किसे नहीं चाहिए। हर कोई धनवान बनना चाहता है। उसकी चाहत होती है उसके पास ढेर सारे पैसे हूं जिससे वह अपना तथा अपने परिवार का जीवन स्तर जा कर सके। उनकी सारी जरूरतों को पूरा करें। लेकिन ऐसा सभी के लिए संभव नहीं है। वह भी सामान्य परिस्थितियों में। इसके लिए अवश्य ही हमें कुछ अलग से जतन करने होंगे। आज के इस समाचार के माध्यम से हम कुछ ऐसे टोटके बताने जा रहे हैं जिनका उपयोग करने से आपकी समस्या समाप्त हो सकती है।

करोड़पति बनने के उपाय

करोड़पति बनने के इच्छा पूरी करने के लिए हम कुछ उपाय बताने जा रहे हैं। अगर विधि विधान से इनका उपयोग किया जाए तो करोड़पति बनना कोई बड़ी बात नहीं रह जाएगी। आज हम आपको लॉन्ग के कुछ टोटके बताने जा रहे हैं जो आपको धन प्राप्ति के शुभ फल देंगे।

लौंग नींबू का उपाय

धन संबंधी कार्य में सफलता पाने के लिए एक नींबू में 4 लौंग गाड़ दे। इसके बाद 21 बार ओम श्री हनुमते नमः मंत्र का जाप करें। और उस नींबू को अपने पास रख ले। ऐसा करने से रुके हुए काम बहुत जल्दी संपन्न होंगे। तो वही करोड़पति बनने का रास्ता साफ होगा।

कपूर और लौंग

अगर काफी प्रयास बाद भी आपका काम नहीं बन रहा है तो कपूर और लौंग का यह उपयोग करें अवश्य लाभ प्राप्त होगा। साथ ही धन प्राप्ति के सहयोग बनेंगे। इसके लिए सिर्फ कपूर की आंच में लोंग को जलाएं और उसे खा ले। ऐसा करने से अवश्य लाभ प्राप्त होगा।

दीपक और लौंग

धन प्राप्ति और घर से नकारात्मक ऊर्जा दूर करने के लिए एक दीपक में 7 से 8 की संख्या में लोंग डालकर जला दे। यह कार्य लगातार सात शनिवार तक करना चाहिए। इसका बहुत लाभ प्राप्त होता है।

पूजा के समय लौंग उपयोग

अगर आप पैसे की चाहत रखते हैं तो पूजा करते समय आरती के दीपक में दो लौंग डालकर पूजा करें। इससे सारे काम बनने लगेंगे आपके पैसे की बाधा भी दूर होगी।

वही बताया गया है कि कच्ची घानी के तेल के दीपक में लौंग डालकर हनुमान जी की आरती करें। हनुमान जी की कृपा से आपके सारे बिगड़े काम बनेंगे तो वही धन प्राप्ति के भी संयोग बनेंगे।

Next Story