बिज़नेस

ये 5 और 10 रूपए के सिक्के से मिल रहे 10 लाख, जानिए कैसे?

ये 5 और 10 रूपए के सिक्के से मिल रहे 10 लाख, जानिए कैसे?
x

coin

5 और 10 के सिक्के आपको लखपति बनने का मौका दे रहे है.

कोरोना संकट काल में नौकरी गवां देने वालो को लाखो रूपए कमाने का मौका मिल रहा है. बता दे की आपको किसी भी तरह की कोई मेहनत करने की जरूरत नहीं है. बस आपके पास 5 और 10 के सिक्के होने चाहिए. जानकरी के मुताबिक वैष्णो माता की फोटो वाला सिक्का आपको लाखो की कमाई करा सकता है.

बता दे की आज के समय में ई कामर्स की वेबसाइट के माध्यम से आप घर बैठे लाखो रूपए कमा सकते है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इंडियामार्ट नामक वेबसाइट में सिक्को और नोटों को खरीदा और बेचा जाता है.

जानकारी के मुताबिक 2002 में लांच हुए इन सिक्को में वैष्णो माता की फोटो लगी हुई है. जिसके कारण इन दुर्लभ सिक्को की कीमत लाखो रूपए है. इसके अलावा इन वेबसाइटों में आप सिक्को की बोली भी लगा सकते है. जिस ग्राहक को ये सिक्के पसंद होने वो उन्हें खरीद लेंगे.

बता दे की 10 रूपए के इन दुर्लभ सिक्को में अशोक स्तम्भ का चित्र भी बना रहता है. इन सिक्को की बिक्री करने के लिए आपको सबसे पहले वेबसाइट में इन सिक्को की फोटो दोनों तरफ अपलोड करनी होगी. इसके बाद इन सिक्को की होने मन से उचित दाम तय करना होगा. बस क्या है इसके बाद जिस ग्राहक को ये सिक्के पसंद होंगे वो इन्हे खरीद लेगा.

नोट- ये जानकारी कई सोशल मीडिया वेबसाईटो से जुटाई गई है.

Next Story