बिज़नेस

ये 4 टोटके बन देंगे आपकी जिंदगी, हर जगह से होगी पैसो की बौछार, अंबानी के जितना हो जायेगा आपके पास पैसा, जानिए!

bank of baroda loan scheme
x
यदि आपका कोई काम रुका है और लाख कोशिशों के बाद भी वो सही नहीं हो पा रहा है तो कई तरह के टोटके है जो आपके बिगड़े काम को बना देते है. हम जिस चीज की बात कर रहे है वो आपके किचन में ही मौजूद रहती है.

यदि आपका कोई काम रुका है और लाख कोशिशों के बाद भी वो सही नहीं हो पा रहा है तो कई तरह के टोटके है जो आपके बिगड़े काम को बना देते है. हम जिस चीज की बात कर रहे है वो आपके किचन में ही मौजूद रहती है. हम जिस टोटके के बारे में बात कर रहे है वो है काली मिर्च के टोटके. इस टोटके से आप आसानी से मालामाल हो सकते हो.

मुख्य द्वार पर

अगर बार-बार काम बिगड़ रहा है तो घर से निकलते वक्त मुख्य द्वार पर थोड़ी सी काली मिर्च रखें और उस पर पैर रखकर निकलें. ऐसा करने से आपको कार्य में सफलता मिलेगी.

दीपक

थोड़ी सी काली मिर्च को एक दीपक में रखकर जलाएं और उसे घर के किसी कोने में रख दें. ऐसा करने से घर पर बुरी नजर नहीं पड़ेगी और नकारात्मकता भी खत्म होगी.

शनि दोष

काली मिर्च से शनि दोष को भी दूर किया जाता है. एक काले कपड़े में काली मिर्च और कुछ पैसे बांधें और यह पोटली किसी को दान दें. परिणाम जल्द दिखेगा.

धन प्राप्ति के लिए

अचानक धन प्राप्ति के लिए काली मिर्च के 5 दाने लेकर अपने ऊपर 7 बार घुमाएं. अब चौराहे पर जाकर इसके 4 दाने चारों दिशाओं में फेंक दें और पांचवा आसमान में.अब बिना वापस मुड़े घर आ जाएं। इससे धन की प्राप्ति होगी.

नोट- यह सामान्य जानकारी है और मान्यताओं पर आधारित है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है। विशेषज्ञ से सलाह भी लें।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story