बिज़नेस

लखपति बनने की इससे अच्छा अवसर शायद न मिले, बस इन नोटों की जरूरत, जानिए!

Business Idea
x
5 रूपए की पुरानी नोट के बदले आपको लाखो रूपए मिल सकते है.

नई दिल्लीः यदि आपके पास भी पुराने नोट और सिक्के है तो आप भी लखपति बन सकते है. जानकारी के मुताबिक पुराने नोटों की मांग इन दिनों बढ़ी है, जिससे आप लाख बनने का सपना भी साकार कर सकते हैं. घर बैठकर भी आप आसानी से लाखों रुपये कमा सकते हैं. चलिए आज हम आपको बताते है कैसे?

आपके पास 10 रुपये का ऐसा नोट जिस पर अशोक स्तंभ बना हुआ है, तो आप इससे अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं। 1943 में ब्रिटिश राज के समय में ऐसे दस रुपये के नोट आए थे और इन नोटों पर सी डी देशमुख के साइन हैं। इस नोट के बदले में 20-25 हजार रुपए तक मिल सकते हैं। यानी अगर आपके पास ये तीनों तरह के नोट हैं, तो आप आराम से एक लाख रुपये तक कमा सकते हैं।

आपके पास 5 रुपये का पुराना नोट है तो आप इसे बेच कर अच्छी रकम कमा सकते हैं। ट्रैक्टर वाला नोट जिसकी संख्या 786 है उसके लिए 30000 रुपये मिल रहे हैं।अगर आपके पास भी ऐसा नोट है तो आप हजारों रुपये कमा सकते हैं। ये नोट भी आप Coinbazzar वेबसाइट पर बेच सकते हैं।

आपके पास 1 रुपये का पुराना नोट रखा है तो आप घर बैठे पैसा कमाने का मौका ना गंवाएं। 1957 में गवर्नर एचएम पटेल का साइन किया 1 रुपये का नोट है तो आप इसे ऑनलाइन बेच सकते हैं। इसका सीरियल नंबर 123456 है। यह नोट 45000 रुपये में बिक रहा है। ये नोट आप Coinbazzar वेबसाइट पर बेच सकते हैं।

Next Story