बिज़नेस

बुध ग्रह 5 राशि के लोगों को देने वाला है शुभ प्रभाव, जाने कौन सी हैं वह राशियां

बुध ग्रह 5 राशि के लोगों को देने वाला है शुभ प्रभाव, जाने कौन सी हैं वह राशियां
x
जीवन में तरक्की करनी है तो ग्रहों का कुंडली में शुभ प्रभाव होना चाहिए।

जीवन में तरक्की करनी है तो ग्रहों का कुंडली में शुभ प्रभाव होना चाहिए। लेकिन कई बार ग्रह हमारी कुंडली में ऐसे स्थान पर विराजमान हो जाते हैं जिससे जीवन में परेशानी होने लगती है। लेकिन हाल के दिनों में कुछ ग्रहों में परिवर्तन हुआ है। जिसका असर कुछ राशियों में फायदे का शाबित होने वाला है। वहीं कुछ राशियों के लिए परेशानी भरा भी हो सकता है। बताया गया है कि 29 जनवरी को हुए ग्रहों में परिवर्तन से 5 राशि के लोगों को 6 मार्च तक भारी लाभ के संकेत मिल रहे हैं। साथ में बताया गया है कि उनकी मान प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी।

कैसा है ग्रहों का परिर्वतन

बताया गया है कि बुध ग्रह को ग्रहों का युवराज कहा गया है। 29 जनवरी को शनि की राशि मकर में अस्त चल रहे बुध ग्रह का उदय हो गया है। इसका असर कुछ खास ग्रहों पर पडेगा। यह असर 6 मार्च 2022 तक रहेगा।

मेष राशि

ज्योतिष में कहा गया है कि मेष राशि वालों के लिए शुभ समय है। कहा गया है कि ग्रहों के इस परिवर्तन से कार्यक्षेत्र में तरक्की मिलेगी साथ ही राजनीति में बड़ा ओहदा मिलने वाला है।

वृषभ राशि

कहा गया है कि वृषभ राशि के लोगों को खासतौर पर नौकरी के लिए प्रयास करने वाले या फिर छात्रों के लिए शुभकारक है। अगर आप विदेशों में नौकरी के लिए प्रयास कर रह हैं तो अवश्य ही सफलता मिलेगी।

तुला राशि

कहा गया है कि तुला राशि वालों के लिए यह समय भाग्योदय का समय कहा गया है। अगर सम्पत्ति जैसे मामले चल रहे हैं तो बहुत जल्दी उनका निबटारा होगा। कारोबार में लाभ के संकेत मिल रहे हैं।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को बुंध ग्रह के प्रभाव से लाभ मिलने वाला है। पुराना फंसा पैसा बहुत जल्दी मिल जायेगा। जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होने वाला है। वहीं बताया गया है कि अगर आप कोई कार्य शुरू करना चाहिते हैं तो इसके बारे में किसी को बताएं नहीं। पूरे मन से कार्य शुरू करें अवश्य ही सफलता मिलेगी।

मकर राशि

मकर राशि के लोगों को समाज में सम्मान मिलने वाला है। वही अगर नौकरी के लिए प्रयासरत है ते उच्च पद प्राप्त होगें।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story