बिज़नेस

5 के सिक्के में बने है गुच्छे वाले फूल का चित्र तो आपको मिलेंगे इतने लाख रूपए, जानिए कैसे?

5 के सिक्के में बने है गुच्छे वाले फूल का चित्र तो आपको मिलेंगे इतने लाख रूपए, जानिए कैसे?
x
5 रूपए के सिक्के के बदले आपको लाखो रूपए मिल सकते है.

यदि आपके पास भी पुराने सिक्के और नोट है तो आपका लखपति बनना तय है. बता दे की कई ऐसी वेबसाइट है जो पुराने सिक्के और नोटों की खरीदी बिक्री करती है. इसके बदले आपको वो लाखो रूपए देती है. यदि आपके पास भी 5 और 10 रुपये के सिक्के हैं तो आप भी इसके माध्यम से लाखो रुपये कमा सकते हैं.

ई-कामर्स बेबसाइट के माध्यम से आप लाखो रूपए कमा सकते है. यदि आपके पास माता वैष्णो देवी के 5 रुपये और 10 रुपये के सिक्के हैं तो आपआपका लखपति बनना तय है. ये सिक्का 2002 में जारी किया गया था. इन सिक्कों पर माता रानी की तस्वीर दिखाई देगी. जिसके कारण इन सिक्कों को लोग काफी लकी मान रहे हैं. हिंदू धर्म में माता वैष्णो देवी की पूजा अर्चना का बड़ा महत्व होता है.

इसलिए लोग इस तरह के सिक्कों के लिए लाखों रुपये खर्च कर रहे हैं आप इन सिक्कों की आनलाइन बेबसाइट पर नीलामी के माध्यम से कर सकते है. आप इन सिक्कों की आनलाइन बेबसाइट पर नीलामी के माध्यम से कर सकते हैं.

एक रिपोर्ट के अनुसार कॉइन बाजार बेबसाइट पर ये सिक्का आप 10 लाख रुपये में बेच सकते हैं. कई लोगों को पुरानी चीजें जमा करने का शौक होता है, यही शौक आपको लाखों रुपये की कमाई कर सकते हैं. यहां पर आपको कई तरह की पुरानी चीजों को खरीदने के लिए ग्राहक मिल जाएंगे. यहां पर सिक्कों के साथ पुराने नोटों की भी नीलामी हो रही है.

Next Story