बिज़नेस

The Kashmir Files: कश्मीर फाइल्स फिल्म की कास्ट ने कितने पैसे चार्ज किए?

The Kashmir Files: कश्मीर फाइल्स फिल्म की कास्ट ने कितने पैसे चार्ज किए?
x
The Kashmir Files: कश्मीर फाइल्स फिल्म में काम करने के लिए अनुपम खेर ने कितने पैसे लिए?

The Kashmir Files: सिर्फ 12 करोड़ रुपए के छोटे बजट में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स की ऐसी लहर हुई के यह फिल्म बॉलीवुड के ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई. फिल्म ने अपने बजट से 13 गुना से भी ज़्यादा कमाई बीते 12 दिनों में कर ली है. कश्मीर फाइल्स का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 200 करोड़ के आंकड़े को छूने वाला है और एक्सपर्ट्स का कहना है कि आने वाले दिनों में यह फिल्म 250 से 300 करोड़ का बिज़नेस भी कर सकती है।

फिल्म में बहुत उम्दा एक्टर्स को चुना गया है, वैसे फिल्म की मुख्य कास्ट जैसे अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की पत्नी पल्लवी जोशी ज़्यादातर विवेक अग्निहोत्री फिल्मों में कास्ट की जाती हैं. आज का सवाल ये है कि लो बजट कश्मीर फाइल्स में काम करने के लिए किस एक्टर ने कितने रुपए चार्ज किए

अनुपम खेर ने कश्मीर फाइल्स के लिए कितने पैसे चार्ज किए


The Kashmir Files Cast Fees : नेशनल अवार्ड विनर अनुपम खेर खुद एक कश्मीरी पंडित हैं. फिल्म में उनकी एक्टिंग ने सबको रुला दिया है. इसमें कोई शक नहीं है कि अनुपम खेर दुनिया के बेस्ट एक्टर्स में से एक हैं. अनुपम ने विवेक अग्निहोत्री के साथ कई फिल्मो में काम किया है। और अनुपम खेर ने कश्मीर फाइल्स के लिए सिर्फ 1 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

कश्मीर फाइल्स में मिथुन चर्कवर्ती ने कितने रुपए लिए


कश्मीर फाइल्स में मिथुन एक IAS ऑफिसर का रोल निभाते हैं. मिथुन ने भी विवेक अग्निहोत्री की कई फिल्मों में काम किया है। इस फिल्म के लिए मिथुन ने 1.5 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं.

पल्लवी जोशी ने कश्मीर फाइल्स के लिए कितनी फीस चार्ज की


फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की पत्नी पल्लवी जोशी NU कॉलेज की प्रोफेसर राधिका मेनन के किरदार में दिखाई देती हैं. इस फिल्म के लिए पल्लवी ने सिर्फ 50 लाख रुपए चार्ज किए हैं.

दर्शन कुमार ने कश्मीर फाइल्स के लिए कितने पैसे लिए


एक तरह से फिल्म के लीड रोल दर्शन कुमार जो फिल्म में कृष्णा पंडित के रोल में उनकी एक्टिंग की हर तरफ वाहवाही हो रही है. फिल्म के लास्ट सीन में दर्शन ने जो 10 मिनट की स्पीच दी है वो कबील-ए-तारीफ है. इस फिल्म के लिए दर्शन को 45 लाख रुपए मिले हैं

मृणाल कुलकर्णी ने कश्मीर फाइल्स के लिए कितने पैसे लिए


आपको बचपन में आने वाले शो सोनपरी की सोनपरी याद होगी, उनका नाम मृणाल कुलकर्णी है, जो कश्मीर फाइल्स में मिथुन चर्कवर्ती की पत्नी लक्ष्मी दत्त का रोल निभाती हैं. उनके कश्मीर फाइल्स के लिए 50 लाख रुपए दिए गए हैं.

पुनीत इस्सर ने कश्मीर फाइल्स के लिए कितने पैसे लिए


फिल्म में एक पुलिस अफसर डीजीपी हरी नारायण का रोल करने वाले पुनीत हिस्स्र को 50 लाख रुपए मिले हैं

विवेक अग्निहोत्री को कश्मीर फाइल्स का डायरेक्शन करने के लिए कितने पैसे मिले


फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कश्मीर फाइल्स का डायरेक्स्न करने के लिए सिर्फ 1 करोड़ रुपए चार्ज किया है।


Next Story