बिज़नेस

दुल्हन ने शादी में आए मेहमानो से खाने के बदले मांगे 7300 रूपए प्रति प्लेट, जानिए!

दुल्हन ने शादी में आए मेहमानो से खाने के बदले मांगे 7300 रूपए प्रति प्लेट, जानिए!
x
शादी में दुल्हन ने मेहमानों से खाने के बदले मांगे 7300 रूपए.

शादी। एक शादी जो लोगों के बीच चर्चा में छाई हुई है। जहां किसी और ने नहीं बल्कि खुद दुल्हन ने ही मेहमानों से खाने के पैसे मांग लिए। दुल्हन ने अपनी शादी में आए मेहमानों से जो रुपये मांगे थें उसमें खर्च की जानकारी साझा की थी।

पैसें मांगने का यह है कारण

जानकारी के तहत शादी के बाद दूल्हा और दुल्हन ने अपने दोस्तों सहित अन्य को पार्टी देने के लिए प्लान बनाया, लेकिन दूल्हे के पास रिसेप्शन पर खर्च करने के पैसे नहीं थे। दुल्हन ने शादी में आए हर एक मेहमान से 7 हजार रुपये की डिमांड की थी। इसके बारे में दुल्हन के दोस्त ने सोशल मीडिया पर पूरी जानकारी दी है।

लड़की के दोस्त ने साझा की जानकारी

दरअसल, एक यूजर ने अपने पोस्ट में बताया, कि कैसे उसकी दोस्त ने अपनी शादी में मेहमानों से खाने के 7,300 रुपये मांगे। कपल का कहना था कि वे दोनों रिसेप्शन का खर्च वहन करने में असमर्थ थे. यूजर ने लिखा- "इंविटेशन पर दुल्हन ने कहा कि हम भोजन का खर्च उठाने में असमर्थ हैं, इसलिए प्रति व्यक्ति खाने की प्लेट 99 अमेरिकी डॉलर यानि कि 7,300 रुपये होगी।

साथ ही यूजर ने बताया कि शादी उनके घर से काफी दूर थी. वहां पहुंचने के लिए हमें करीब चार घंटे की ड्राइव करनी पड़ी. मतलब कि ज्यादा पेट्रोल और ज्यादा समय दोनों ही खर्च हुआ।

रखा गया था बॉक्स

रेडिट यूजर ने ये भी बताया, कि शादी वाली जगह एक बॉक्स लगाया गया था, जिस पर गेस्ट से पैसे डालने की अपील लिखी गई थी। डॉलर डालने के लिए जो बॉक्स रखा गया था उसमें लिखा था कि गेस्ट कपल के हनीमून, बेहतर भविष्य और नए घर के लिए पैसे डाल सकते हैं। पोस्ट पर यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट्स किए है।

Next Story