बिज़नेस

Jio यूजर्स के लिए अब तक की सबसे बड़ी खुशखबरी, इस प्लान को लेने पर दे रहा फ्री में Phone

Jio यूजर्स के लिए अब तक की सबसे बड़ी खुशखबरी, इस प्लान को लेने पर दे रहा फ्री में Phone
x
देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने एक बार फिर ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लाया है. बता दे की रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने देश में सबसे पहले 4G लाया था.

नई दिल्ली : देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने एक बार फिर ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लाया है. बता दे की रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने देश में सबसे पहले 4G लाया था. इसके बाद ही सभी बड़ी कम्पनी ने 4G लांच किया था. जानकारी के मुताबिक रिलायंस जियो (Reliance Jio) के शानदार ऑफर को देख कई अन्य कम्पनी के ग्राहकों ने सिम को जियो में पोर्ट करा लिया है. आज हम आपको उन ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे है. जिसका इस्तेमाल करके आप फ्री में जियो फ़ोन पा सकते है.

1,499 रुपये का प्लान

जानकारी के मुताबिक इस प्लान में शानदार ऑफर्स है. अगर आप 1499 रूपए प्लान इस्तेमाल करते है तो अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ हर महीने 2 हाई-स्पीड डेटा और 24 जीबी डाटा और जियो के सभी एप्स की भी सुविधा मिलेगी. इस प्लान के साथ आपको जियोफोन फ्री में मिलेगा.

1,999 रुपये का प्लान

1,999 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल के साथ 2 साल के लिए फ्री सर्विसेज मिलती हैं। जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान में मुफ्त है.

JioPhone फीचर्स

फोन में 2.4 इंच QVGA डिस्प्ले दी गई है। फोन में 1500mAh बैटरी है जिसे लेकर कंपनी का कहना है कि इससे 9 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है। फोन के स्टोरेज बढ़ाने के लिए 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड सपॉर्ट मिलता है.इसके अलावा हेडफोन जैक, माइक्रोफोन और स्पीकर्स भी दिए गए हैं।


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story