बिज़नेस

ज़ी न्यूज़ के एडिटर सुधीर चौधरी नौकरी छोड़ अपना न्यूज़ चैनल शुरू कर रहे, नाम क्या होगा, नौकरी कैसे मिलेगी?

ज़ी न्यूज़ के एडिटर सुधीर चौधरी नौकरी छोड़ अपना न्यूज़ चैनल शुरू कर रहे, नाम क्या होगा, नौकरी कैसे मिलेगी?
x
Sudhir Chaudhary New News Channel Name: ज़ी न्यूज़ में DNA शो के एंकर, और चैनल के संपादक सुधीर चौधरी नौकरी छोड़ खुद का न्यूज़ चैनल शुरू करने वाले हैं

सुधीर चौधरी के न्यूज़ चैनल का नाम क्या है: ज़ी न्यूज़ चैनल के एडिटर एंड चीफ और CEO सुधीर चौधरी ने सम्पादक पद से इस्तीफा दे दिया है और नौकरी छोड़कर खुद का न्यूज़ चैनल शुरू करने वाले हैं. गौरतलब है कि सुधीर चौधरी भारत के सबसे बड़े पत्रकार और न्यूज़ एंकर माने जाते हैं और उनकी सैलरी करोड़ों में थी. लेकिन अब उन्होंने नौकरी छोड़ खुद का न्यूज़ चैनल शुरू करने का फैसला किया है।

इसका मतलब है कि अब ZEE News में शाम 8 बजे आने वाले DNA Show में आपको हैंडसम एंकर सुधीर चौधरी न्यूज़ सुनाते नहीं दिखाई देंगे। बल्कि जल्द ही आपको सुधीर चौधरी खुद के नए चैनल में मालिक बनकर दिखाई देंगे।

सुधीर चौधरी ने किन न्यूज़ चैनल में काम किया था

In which news channel did Sudhir Chaudhary work: सुधीर चौधरी अपने पत्रकारिता के करियर की शुरुआत जी न्यूज़ से ही की थी. लेकिन 2003 में वो सहारा समय में काम करने लगे थे. कुछ समय बाद इंडिया टीवी में भी काम किया और 2012 में फिर से ज़ी न्यूज़ से जुड़ गए. जहां उनका शो DNA पूरे देश में भयंकर फेमस हुआ था। बाद में उन्हें ज़ी न्यूज़ का एडिटर एन्ड चीफ बना दिया गया. करीब 10 साल तक ज़ी ग्रुप में रहने के बाद सुधीर चौधरी ने नौकरी छोड़ खुद का न्यूज़ चैनल शुरू करने का फैसला किया.

ज़ी मिडिया ने क्या कहा

सुधीर चौधरी के इस्तीफे को रोकने के लिए ज़ी मिडिया ने भरसक प्रयास किए, लेकिन उन्हें तो अब नई मंजिल के सफर में निकलना था। जिसके बाद ज़ी मिडिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भारी मन के साथ हमने सुधीर चौधरी के इस्तीफे को स्वीकार किया है. उन्होंने तत्काल प्रभाव से न्यू वेंचर शुरू करने के लिए इस्तीफा दिया है. ज़ी मिडिया के मालिक सुभाष चंद्रा ने कहा कि मैं नहीं चाहता था कि कभी सुधीर यहां से जाएं लेकिन मैं उनकी सफलता को रोकना नहीं चाहता।

सुधीर चौधरी को कितनी सैलरी मिलती थी

Sudhir Chaudhary Salary: ज़ी न्यूज़ सुधीर चौधरी को सालाना 3 करोड़ रुपए की सैलरी देता था. मतलब उन्हें 25-27 लाख रुपए हर महीने मिलते थे. खैर अपना न्यूज़ चैनल शुरू करने के बाद सुधीर चौधरी करोड़ों में खेलेंगे।

सुधीर चौधरी के नए न्यूज़ चैनल का नाम क्या है

What is the name of Sudhir Chaudhary's new news channel: सुधीर चौधरी ने ये तो बता दिया है कि उन्होंने नए न्यूज़ चैनल कंपनी को शुरू करने के लिए नौकरी छोड़ी है. जल्द ही वो अपने नए न्यूज़ चैनल में दिखाई देंगे लेकिन अबतक सुधीर चौधरी के न्यूज़ चैनल का नाम नहीं पता चल पाया है। ये अभी एक सीक्रेट है

सुधीर चौधरी के न्यूज़ चैनल में जॉब कैसे मिलेगी

Sudhir Chaudhary News Channel Job Vacancy: अभी तो नए न्यूज़ चैनल का नाम ही नहीं रिवील किया गया है. तो नौकरी का कोई सवाल ही नहीं उठता। लेकिन न्यूज़ चैनल चलाने के लिए उन्हें भी मजबूत टीम की जरूरत होगी और कई पत्रकारों और मिडिया में काम करने वाले नौजवानों को नौकरी पर रखा जाएगा। जब वेकेंसी आएगी तो आपको RewaRiyasat.com बता देगा।

ज़ी न्यूज़ का नया एडिटर एंड चीफ और सीईओ कौन होगा

Who will be the new editor and chief and CEO of Zee News: अभी तक तो ज़ी न्यूज़ ने इसके बारे में फैसला नहीं किया है. अमन चोपड़ा भी ज़ी न्यूज़ छोडकर दूसरे चैनल में चले गए हैं. ऐसे में नए सीईओ और नए एडिटर एंड चीफ का चयन करना ज़ी मिडिया के लिए बड़ा जटिल टास्क है

Next Story