बिज़नेस

Stocks to Buy: एक्सपर्ट ने दी सलाह! ये स्टॉक कराएंगे शानदार कमाई

stocks to buy
x
शेयर बाजार में पैसा लगाने से पहले सभी जानकारियां लेना आवश्यक होता है।

Stock To Buy: शानदार कमाई करने के लिए शेयर बाजार में निवेशक पैसा लगाते हैं। जो लाॅन्ग टर्म, पोजीशनल या शार्ट टर्म के जरिए पैसा बनाया जा सकता है। शेयर बाजार में पैसा लगाने से पहले सभी जानकारियां ले लेना आवश्यक होता है। मार्केट एक्सपर्ट ने IFB Industries, Thyrocare, और CRISIL खरीदारी की सलाह दी है।आज हम आपको जय ठक्कर के तीन बेहतरीन शेयरों के बारे में बताएंगे।

लॉन्ग टर्म -IFB Industries:

IFB इंडस्ट्रीज लॉन्ग टर्म पिक है। इस स्टॉक में अच्छा खासा करेक्शन देखने को मिला है। रिस्क लोड और करेक्शन प्वाइंट से इसमें काफी हद तक करेक्शन हो चुका है। लोवर लेवल पर शेयर में एक्शन देखने को मिला है। इसमें ₹300 से 1500 रुपए तक का मूवमेंट दिखाई दिया है। इसमें शेयर में 1700 रुपए का टारगेट 9-12 महीनों के लिए है। शेयर में ₹810 के स्टॉपलॉस रखना है।

पोजीशनल-Thyrocare:

इस लेवल पर थायरोकेयर फेवरेट और आकर्षक है। करेक्शन में यह 65 फ़ीसदी तक रिकवर कर चुका है। इस शेयर में अगले तीन-छह महीनों के नजरिए से 1140 रुपए का टारगेट है। इसमें ₹725 का स्टॉपलॉस रखना है।

शॉर्ट टर्म-CRISIL:

यह शेयर बाजार में उपस्थित माहौल में अपने लाइफ टाइम हाई पर ट्रेंड कर रहा है। अब इस शेयर में एक ब्रेकआउट आया है। थोड़े समय से शेयर कंसोलिडेट कर रहा है। 1-3 महीने के लिए शेयर का टारगेट 4750 रुपए का है। स्टॉप लॉस 3400 रुपए हैं।

Shailja Mishra | रीवा रियासत

Shailja Mishra | रीवा रियासत

    Next Story