बिज़नेस

ऑयल एंड गैस कंपनियों के स्टॉक करेंगे मालामाल, एक्सपर्ट्स ने दी निवेश करने की सलाह

Xpro India Mutibagger Stock
x
Oil And Gas Stock Investment Tips: एक्सपर्ट्स ने ऑयल एंड गैस कंपनियों के स्टॉक में निवेश करने की सलाह दी है।

Oil And Gas Stock Investment Tips: भारत 1 जुलाई से वैश्विक स्तर पर उन चुनिंदा देशों में शामिल हो गया है जिन्होंने ऊर्जा की बढ़ती कीमतों से पेट्रोलियम कंपनियों को होने वाले अप्रत्याशित लाभ पर टैक्स लगाया है। मोदी सरकार के इस फैसले का असर ऑयल एंड गैस कंपनियों के स्टॉक (oil and gas company stocks) पर देखने को लगातार मिल रहा है।

30 जून को भारतीय सरकारी ऑयल एंड गैस कंपनी ओएनजीसी के के शेयर 151.55 रुपए पर थे सरकार के इस फैसले के बाद लगातार ओएनजीसी के स्टॉक्स (ONGC Stocks) में गिरावट जारी है। सोमवार 4 जुलाई को यह स्टॉक 126 रुपए पर बंद हुआ। बता दें की ऑयल एंड गैस कंपनियों के शेयरों में गिरावट के मद्देनजर शेयर मार्केट के एक्सपर्ट ने इन स्टॉक्स में निवेश करने की सलाह दी है।

एक्सपर्ट्स ने दी निवेश की सलाह

हिंदुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार ओएनजीसी (ONGC Stock) के लिए 22 में 17 ने खरीदारी की सलाह दी है। आईओसीएल के शेयर्स (IOCL Share) के लिए 31 में से 22 एक्सपर्ट्स ने निवेश करने की सलाह दी है। बीपीसीएल के लिए 33 में से 28 विशेषज्ञ इस स्टॉक को तुरंत खरीदने की सलाह दे रहे हैं।

आइओसीएल के अलावा अन्य कंपनियों के भी शेयर्स में गिरावट देखी गई है। सोमवार को अडानी गैस के शेयर 0.03 फ़ीसदी गिरकर 2388.25 रुपए में बंद हुए है। आईओसी भी 0.13 फीसद टूटकर 74.45 रुपये और हिंदुस्तान पेट्रोलियम 0.55 फीसद की गिरावट के साथ 227.20 रुपये पर बंद हुआ।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story