बिज़नेस

इस कंपनी के स्टॉक ने दिया 271% का Multibagger Return, 90 दिनों में मालामाल हुए निवेशक

Multibagger Stock
x
A One Electric Limited Shares Returns: इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के रिपेयरिंग से जुड़ी कंपनी एवन इलेक्ट्रिक लिमिटेड ने अपने शेयरधारकों को कुछ ही महीनों में शानदार रिटर्न दिए हैं।

A One Electric Limited Shares Returns: इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के रिपेयरिंग से जुड़ी कंपनी एवन इलेक्ट्रिक लिमिटेड ने अपने शेयरधारकों को कुछ ही महीनों में शानदार रिटर्न दिए हैं। आपको बता दें कि यह कंपनी एक माइक्रो कैप कंपनी है जिसका मार्केट कैप 43.6 करोड़ रुपए का है। कंपनी का स्टॉक पिछले तीन महीनों में लगभग 271% चढ़ गया है। स्टॉक ने अपने निवेशकों को सिर्फ 3 महीने के समय में मल्टीबैगर रिटर्न दिया है।

1:1 के रेश्यो में होगा बोनस इश्यू

31 जनवरी 2023 को कंपनी की बोर्ड मीटिंग होने जा रही है। बता दे की मीटिंग में शेयरधारकों के बोनस एंटरटेनमेंट को फिक्स करने के उद्देश्य से रिकॉर्ड डेट को तय किया जाएगा। बोर्ड डायरेक्टर ने इससे पहले 1:1 के रेश्यो में इक्विटी शेयरों के बोनस इश्यू की सिफारिश की थी।

2.73 करोड रुपए का नेट प्रॉफिट

सितंबर 2022 को समाप्त हुए 6 मई में कंपनी के स्टॉक ने 14.18 करोड़ रुपए का नेट सेल्स 3.13 करोड़ रुपए का ऑपरेटिंग प्रॉफिट और 2.73 करोड रुपए का नेट प्रॉफिट दर्ज किया। कंपनी 33.9 प्रतिशत के हेल्दी डिविडेंड पेआउट को बनाए हुए हैं। बता दें कि, कंपनी का EPS 19.90 रुपए का है।

Next Story