बिज़नेस

Sooryavanshi Box Office Collection: सूर्यवंशी ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड, इतने करोड़ के क्लब में होने जा शामिल, जानिए!

Sooryavanshi Box Office Collection: सूर्यवंशी ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड, इतने करोड़ के क्लब में होने जा शामिल, जानिए!
x

sooryavanshi

Sooryavanshi ने Box Office में जबरदस्त कलेक्शन किया है.

Sooryavanshi box office collection: कोरोना संक्रमण के बाद बॉक्स ऑफिस में रिलीज होने वाली पहली फिल्म सूर्यवंशी ने दर्शको का मन मोह लिया. सूर्यवंशी की लगातार कमाई जारी है. ऐसे में आकड़ा किंग का अनुमान है की जल्द ही फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. जानकारी के मुताबिक सूर्यवंशी रिलीज होने (5 नवंबर 2021) से लेकर बीते रविवार यानी 28 नवंबर 2021 तक 189 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

जानकरी के मुताबिक फिल्म के एक्शन और अक्षय कुमार की धांसू डायलॉग बाजी ने दर्शको का बहुत ही मनोरंजन किया. फिल्म ने 189 करोड़ का आंकड़ा महज चौथे सप्ताह में हासिल कर लिया है. फिल्म ने भारत में बीते शुक्रवार को 71 लाख, शनिवार को 1.43 करोड़, रविवार को 2.05 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म ने अब तक कुल मिलाकर 189.12 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.



रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कटरीना कैफ (Katrina Kaif), अजय देवगन (Ajay Devgan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने जबरदस्त एक्शन और एक्टिंग से सबका मन मोहा.

बता दें की कोरोना वायरस महामारी के बाद 'सूर्यवंशी' अक्षय कुमार दूसरी फिल्म है जो थिएटर में रिलीज हुई है. इससे पहले 'बेल बॉटम' को भी थिएटर में रिलीज किया गया था. लेकिन बेलबॉटम बॉक्स ऑफिस में कुछ खास नहीं कर सकी.

Next Story